[VIDEO] क्या एक्टिंग की दुनिया में आने वाले हैं Ibrahim Ali Khan? पिता Saif Ali Khan ने किया प्लान का खुलासा!

सैफ अली खान ने अपने बेटे इब्राहिम अली खान के एक्टिंग में करियर बनाने को लेकर खुलकर बात की और इस बारे में उठने वाले कई सवालों के जवाब दिए हैं।

Saif Ali Khan and Ibrahim Ali Khan
सैफ अली खान और इब्राहिम अली खान 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं इब्राहिम अली खान
  • बहन सारा अली खान के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तस्वीरें
  • पिता सैफ ने बेटे के करियर के प्लान के बारे में की बात

मुंबई: सैफ अली खान ने कभी भी अपने बच्चों के बारे में बात करने से पीछे नहीं हटे। चाहे वह तैमूर अली खान के बारे में बात करना हो या फिर बेटी सारा अली खान के साथ अपने परिपक्वता भरे बंधन पर बोलना, अभिनेता अक्सर अपने बच्चों को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं। बीते कुछ समय से फैंस को सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड में डेब्यू करने का इंतजार है और सैफ ने हाल ही में इसी बारे में बात की है।

बेहद कैमरा-फ्रेंडली होने और अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर इब्राहिम ने पहले से ही नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित करते रहते हैं। अपने बेटे के भविष्य और अभिनय में करियर के बारे में बात करते हुए, सैफ ने खुलासा किया कि 19 वर्षीय स्टार किड एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकते हैं।

'बच्चों का एक्टिंग में जाना मुझे पसंद'
सैफ ने स्पॉटबॉय को बताया, 'इब्राहिम अभिनय में करियर के लिए तैयार है। और क्यों नहीं? मैं अपने सभी बच्चों को इस पेशे में रखना पसंद करता हूं। यह काम करने के लिए सबसे अच्छी जगह है।' उन्होंने उस समय को भी याद किया जब वह खुद 17-18 साल के थे और एक्टिंग ने उन्हें सही रास्ता दिखाया था। सैफ अली खान ने कहा, 'मुझे जो मजा एक्टिंग में मिला है, वह मेरी अपेक्षा से कहीं ज्यादा है।'

बेटे इब्राहिम को सैफ की सलाह:
इब्राहिम को बॉलीवुड में लॉन्च करने के बारे में पूछने पर सैफ ने कहा कि यह एक 'विकल्प' हो सकता है। उन्होंने आगे बताया कि उनका किशोर बेटा स्पोर्टी है और एकेडमिक जॉब के बजाय फिल्मों में रहेगा। इस बारे में सलाह देते हुए सैफ ने कहा, 'मैं उसे अच्छी तरह से तैयार होने के लिए और अपनी फिल्में सतर्कता के साथ चुनने के लिए कहूंगा।'

बता दें कि इन दिनों सैफ अली खान अपने अगले प्रोजेक्ट, भूत पुलिस की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर