फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में कैटरीना कैफ को याद आई विक्की कौशल की पुरानी परफॉर्मेंस, स्टेज पर किया था प्रपोज

Katrina Kaif on Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने विक्की कौशल की अवॉर्ड सेरेमनी में परफॉर्मेंस और अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। जानिए क्या कहा कैटरीना कैफ ने।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 

Katrina Kaif on Vicky Kaushal:  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में साथ स्पॉट हुए। इवेंट से ठीक पहले कैटरीना कैफ ने अपनी शादी पर खुलकर बात की है। कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू से पहले बातचीत में बताया कि, 'हम लोगों ने कोविड के कारण शादी को बेहद प्राइवेट रखना का फैसला किया। मेरे घरवालों भी कोविड से जूझ चुके हैं। लेकिन, हमारी शादी बेहद अच्छी थी।' वहीं, कैटरीना कैफ ने फिल्मफेयर में विक्की कौशल की परफॉर्मेंस को याद करते हुए कहा- 'इससे पहले विक्की कौशल को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। उसमें भी उन्होंने परफॉर्म किया था।' इसके अलावा कैटरीना ने कहा कि मुझे याद है कि स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान विक्की कौशल ने मुझसे शादी करोगी गाने में परफॉर्म करते हुए मुझे प्रपोज किया था। वह बेहद फनी था। कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताया कि वह फिल्म फोन बूथ में नजर आएंगी। इसके बाद टाइगर 3 में नजर आएंगी। इसके बाद वह श्रीराम राघवन की फिल्म में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर