Housefull 4 Bhoot Song : नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी भगा रहे हैं अक्षय कुमार पर चढ़ा भूत, क्‍यों याद आईं आल‍िया भट्ट

बॉलीवुड
Updated Oct 16, 2019 | 13:34 IST

Housefull 4 Bhoot Song : हाउसफुल 4 का एक और गाना - भूत सॉन्‍ग, र‍िलीज हो गया। इसमें नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी का अंदाज खासतौर पर देखने वाला है। मगर क्‍या भागा अक्षय कुमार का भूत?

शैतान का साला के बाद अब हाउसफुल 4 का नया गाना र‍िलीज हुआ है। इसका टाइटल है द भूत सॉन्‍ग। इसमें नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी की कोश‍िश है क‍ि वो अक्षय कुमार पर चढ़े भूत को बाहर न‍िकाल दें। गाने को में मीका स‍िंह की आवाज है और इसका फ‍िल्‍मांकन बड़े मजाक‍िया तरीके से क‍िया गया है। गाने के बोल में बीच-बीच में आल‍िया भट्ट का नाम आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। 

बता दें क‍ि हाउसफुल 4 एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फ‍िल्म है, जहां हम कलाकारों को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म होगा। अभिनेता अक्षय कुमार फ़िल्म में बाला और हैरी के किरदार में, बंगडु महाराज और रॉय के रूप में रितेश देशमुख, धरमपुत्र और मैक्स के रूप में बॉबी देओल, राजकुमारी मधु और कृति के रूप में कृति सेनन, राजकुमारी माला और पूजा के रूप में पूजा हेगड़े तथा राजकुमारी मीना और नेहा के रूप में कृति खरबंदा नज़र आएंगी। चंकी पंडे, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी और राणा दगुबती भी इस फ‍िल्म का हिस्सा हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 4 द‍िवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर