Bunty Aur Babli 2 में क्‍यों नहीं मिली अभ‍िषेक बच्‍चन को जगह, क्‍या आद‍ित्‍य चोपड़ा से अनबन है इसकी वजह

बंटी और बबली में रानी मुखर्जी के साथ अभ‍िषेक बच्‍चन की केमिस्‍ट्री को बहुत पसंद क‍िया था। तो फ‍िर फ‍िल्‍म के सीक्‍वल में बच्‍चन जून‍ियर क्‍यों नहीं हैं - जानें इसकी वजह।

Bunty Aur Babli 2, Abhishek Bachchan, is abhishek bachchan not in Bunty Aur Babli 2 because of feud with aditya chopra know reason
abhishek bachchan and aditya chopra 

यशराज बैनर की बंटी और बबली फ‍िल्‍म को दर्शकों ने बहुत पसंद क‍िया था। कहानी, डायरेक्‍शन और गानों के अलावा रानी मुखर्जी के साथ अभ‍िषेक बच्‍चन की केमिस्‍ट्री भी ह‍िट रही थी। अब जब फ‍िल्‍म का सीक्‍वल आ रहा है तो बच्‍चन जून‍ियर क्‍यों इसका ह‍िस्‍सा नहीं हैं। ओर‍िज‍िनल कास्‍ट में रानी मुखर्जी तो हैं लेक‍िन उनके अपोज‍िट सैफ अली खान को रखा गया है। वहीं स‍िद्धांत चतुर्वेदी के साथ नई एक्‍ट्रेस शर्वरी को लॉन्‍च क‍िया जा रहा है। बंटी और बबली 2 में अभ‍िषेक बच्‍चन की गैर मौजूदगी की वजह उनका आद‍ित्‍य चोपड़ा से झगड़ा बताया जा रहा है। वहीं अभ‍िषेक बच्‍चन और रानी का ब्रेकअप भी इसकी वजह ग‍िना जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर