रणबीर कपूर की वजह से विक्की कौशल से नाराज हुईं कैटरीना कैफ, जानें पति-पत्नी के रिश्ते में क्यों पड़ी फूट 

Katrina Kaif Is Upset With Hubby Vicky Kaushal: खबरों के अनुसार, रणबीर कपूर की वजह से कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल से नाराज हैं। कहा जा रहा है कि विक्की कौशल और उनके एक्स की नजदीकियों की वजह से वह परेशान हैं।

Is Katrina Kaif Upset With Hubby Vicky Kaushal, Ranbir Kapoor Cameo In Govinda Naam Mera
Vicky Kaushal, Katrina Kaif And Ranbir Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram

Is Katrina Kaif Upset With Hubby Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपने पति विक्की कौशल से नाराज हैं। कहा जा रहा है कि विक्की कौशल की नजदीकियां उनके एक्स रणबीर कपूर से बढ़ती जा रही हैं, जिसकी वजह से वह काफी परेशान हैं। खबरों के अनुसार, जब कैटरीना कैफ को पता चला कि रणबीर कपूर विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा में कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं, तब से अदाकारा नाराज हैं। ऐसा लग रहा है कि अपने पति की फिल्म में एक्स के काम करने की वजह से अदाकारा को परेशानी हो रही हैं। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म में अपने पार्ट की शूटिंग पूरी कर ली है। हालांकि रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अभी तक इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है।

Also Read: तीन साल से Katrina Kaif को जानता था धमकी देने वाला मनविंदर सिंह? आरोपी के वकील ने किया बड़ा दावा

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर