जॉन अब्राहम ने द‍िखाया अभिषेक बच्‍चन के साथ दोस्‍ताना, इस पॉपुलर फ‍िल्‍म के रीमेक में द‍िखेंगे दोनों स्‍टार

दोस्‍ताना के बाद जॉन अब्राहम और अभ‍िषेक बच्‍चन एक बार फ‍िर साथ काम करेंगे। जॉन ने अभ‍िषेक को एक रीमेक में साथ काम करने का ऑफर द‍िया है।

John abraham and abhishek bachchan to work together again after dostana
John abraham and abhishek bachchan to work together 

फिल्म दोस्ताना में जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की मजेदार केमिस्ट्री किसे याद नहीं। क्या होगा अगर ये दोनों स्टार एक बार फिर एक साथ स्क्रीन पर नजर आएं। हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम ने अपने दोस्त अभिषेक बच्चन को अपनी फिल्म अय्यपनम कोशियम में साथ काम करने के लिए ऑफर किया है। अब देखना ये होगा कि अभिषेक बच्चन इस फिल्म के लिए हां करते हैं या नहीं। आपको बता दें साल 2020 में जब सुरसा की तरह कोरोना महामारी मुंह फैलाए हुए था, उस समय बॉलीवुड गलियारे से एक अच्छी खबर आई थी। जब जॉन अब्राहम ने मलयालम सुपरहिट मूवी अय्यपनम कोशियम के राइट्स को खरीदा था। मलयालम भाषा में बनी इस जबरदस्त एक्शन थ्रिलर में पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन ने लीड रोल निभाया था। अब इस धमाकेदार फिल्म के लीड रोल में जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन नजर आ सकते हैं। इस फिल्म जॉन अब्राहम खुद प्रोड्यूज करने वाले हैं
वहीं आपको बता दें सुपरहिट फिल्म दोस्ताना के बाद दोस्ताना 2 को लेकर जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन सुर्खियों में थे, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अब कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर