Dhaakad Release Date: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ पर कोरोना का साया, इस वजह से रिलीज डेट खिसकी आगे

बॉलीवुड
Updated Apr 23, 2020 | 16:39 IST

Kangana Ranaut film Dhaakad Release Date: कोरोना वायरस और लॉकडाउन का असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी साफ दिखाई दे रहा है। इसके चलते कंगना रनौत की फिल्म पर धाकड़ की रिलीज डेट भी आगे बढ़ गई है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट आगे खिसकने के बाद अब कंगना रनौत की फिल्म पर 'धाकड़' भी उसी कगार पर आ गई है। कंगना की इस फिल्म की रिलीज डेट को भी रद्द कर दिया गया है। धाकड़ के लेखक सोहेल ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग अप्रैल में ही शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से शूटिंग की अगली डेट फाइनल की जा रही है।

साथ ही सोहेल ने ये भी बताया कि ये फिल्म जरूर रिलीज होगी और लोग इसमें कंगना को एक नए अवतार में देखेंगे, फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी लो चल रही है। किसी ने अभी आगे का नहीं सोचा है। पहले जरूरी है कि इस वायरस से बचा जाए। बता दें कि फिल्म 'धाकड़' का पोस्टर रिलीज हो चुका है और इस फिल्म में कंगना के दबंग अवतार का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर