अपनी सक्सेस में सलमान खान का हाथ नहीं मानती कटरीना कैफ, कहा- आज जहां हूं काम ने पहुंचाया है

बॉलीवुड
Updated Sep 30, 2019 | 19:46 IST

सलमान खान और कटरीना कैफ की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं अक्सर जब ये दोनों साथ होते हैं तो सुर्खियां अपने आप बन जाती हैं। कुछ ही दिन पहले कटरीना ने एक इवेंट पर सलमान को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया था।

सलमान खान और कटरीना कैफ की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं अक्सर जब ये दोनों साथ होते हैं तो सुर्खियां अपने आप बन जाती हैं। अभी कुछ ही दिन पहले कटरीना ने एक इवेंट में सलमान को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया था। उन्होंने कहा था कि सलमान एक बहुत अच्छे इंसान हैं और बुरे वक्त में वो अपने दोस्तों का साथ नहीं छोड़ते हैं बल्कि उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अब हाल ही में एक अवॉर्ड शो में शामिल होने पहुंचीं कटरीना से जब मीडिया इंटरेक्शन के दौरान पूछा गया कि क्या वो मानती हैं कि सलमान का उनकी सक्सेस में बड़ा हाथ है? तब कटरीना ने इस पर कुछ ना बोलते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि आज वो जहां भी पहुंची हैं अपने काम की वजह से पहुंची हैं। एक्ट्रेस बनना उनका सपना था और वो अपने काम को काफी पसंद करती हैं। बता दें कि कटरीना और सलमान की नजदीकियों की खबर अक्सर मीडिया में आती रहती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर