Kiara Advani on Dating App: प्यार के लिए डेटिंग ऐप का सहारा नहीं लेंगी कियारा आडवाणी, बताई खास वजह

बॉलीवुड
Updated May 16, 2020 | 15:01 IST

Kiara Advani Opens about Love and Dating: फिल्म कबीर सिंह रिलीज होने के बाद कियारा आडवाणी के फैंस की संख्या काफी बढ़ गई है, जो उनकी नई फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Kiara Advani Opens about Love and Dating: कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसे बेहतरीन फिल्में करने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के फैंस उनकी नई फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कियारा की आगे आने वाली फिल्मों में लक्ष्मी बम और इंदु की जवानी जैसी फिल्में शामिल हैं। अगर फिल्म इंदु की जवानी की बात करें तो इसमें कियारा गाजियाबाद की एक इंदु गुप्ता नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एक डेटिंग ऐप का शिकार हो जाती है। कियारा से जब उनके रियल लाइफ डेटिंग की बात की गई तो उन्होंने कहा कि प्यार के मामले में वो बहुत ट्रेडिशनल हैं और वो सेलिब्रिटी होने के कारण किसी डेटिंग ऐप पर नहीं जायेंगी। साथ ही उनका ये भी कहना है कि किसी से डिजिटली मिला जा सकता है, वो कई ऐसे लोगों को जानती हैं जो ऑनलाइन साइट पर मिले हैं और शादी भी की है। ये अच्छा है कि आप अपने सोलमेट से कहीं भी मिल सकते हैं, इसके लिए कोई भी माध्यम मायने नहीं रखता। कियारा आडवाणी इस लॉकडाउन में अपना पूरा समय पेंटिंग, स्कैचिंग और अपने परिवार को दे रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर