लक्ष्मी मांचू ने सुशांत केस पर की बात, बोलीं- रिया चक्रवर्ती के साथ जो हुआ बहुत गलत हुआ, देखें वीडियो

lakshmi manchu On rhea sushant: अदाकारा लक्ष्मी मांचू ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फ्रैंडशिप से लेकर ट्रॉलिंग पर चर्चा करती हुई नजर आईं। इस दौरान अभिनेत्री ने बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस को लेकर भी चर्चा की...

lakshmi manchu on rhea chakraborty & sushant singh rajput Relationship
akshmi manchu on rhea chakraborty & sushant singh rajput  

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा लक्ष्मी मांचू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फ्रैंडशिप से लेकर ट्रॉलिंग पर चर्चा करती हुई नजर आई। इस दौरान अभिनेत्री ने बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस पर भी चर्चा की। अभिनेत्री ने सुशांत और रिया के अफेयर से लेकर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर भी बात की। वहीं अभिनेत्री ने आलया भट्ट को लेकर कहा कि वह उन्हें बेहद पसंद हैं, लेकिन इस दौरान उन्हें सुपरस्टार की बेटी होने के नाते लोगों से काफी कुछ सुनना पड़ रहा है। इसके साथ ही लक्ष्मी ने दीपिका पादुकोण को लेकर बात करते हुए कहा कि वह काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं, वह अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। रणवीर सिंह का नाम लेते ही लक्ष्मी मांचू काफी उत्साहित नजर आई, लक्ष्मी ने रणवीर सिंह को एनर्जी मैन से संबोधित किया। साथ ही लक्ष्मी मांचू ने बताया कि वह सबसे ज्यादा अपनी बेटी के साथ खुश रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर