अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते से खुश हैं मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Aug 02, 2019 | 13:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से हाल ही में उनकी पर्सनल लाइफ और बेटे के बारे में पूछा गया, जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया। जानें इन सब मुद्दों पर क्या बोलीं मलाइका।

Malika Arora with Arjun Kapoor
Malika Arora with Arjun Kapoor 
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा ने बताया, ट्रोलर्स से नहीं पड़ता फर्क
  • एक्ट्रेस बोलीं- यह साल 2019 चल रहा है लेकिन लोगों में कोई बदलाव नहीं आया
  • बेटे अरहान की फिल्मों में एंट्री के बारे में ये बोलीं मलाइका

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी बोल्ड और खूबसूरत अंदाज को लेकर। इतना ही नहीं उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है लेकिन वो बहुत बेहतरीन तरीके से इन ट्रोलर्स का सामना करती हैं। 

हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू दिया और इस दौरान कई मुद्दों पर खुलकर बात की। मलाइका से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर अक्सर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं कभी उनकी उम्र को लेकर कभी उनके रिलेशनशिप को लेकर तो कभी उनके कपड़ो को लेकर, तो क्या ये सब उन्हें परेशान करता है? इस सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा कि यह चीजें कभी उन्हें परेशान नहीं करतीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अपने पहले से ज्यादा बोलने लगी हूं, पहले मैं कभी इतना नहीं बोलती थी। मैंने जितने साल काम किया उस दौरान कभी इतना खुलकर नहीं बोली। हां ऐसा होता है कि कई बार कई चीजें आपको परेशान करती हैं लेकिन मैं कभी खुद को इनसे प्रभावित नहीं होने देती। मैंने अपनी सुरक्षा के लिए सुरक्षा कवच बनाया हुआ है जिसके कारण मैं आगे बढ़ती रहती हूं। और इसीलिए किसी तरह की नकारात्मका मुझे प्रभावित नहीं करती।'

सोशल मीडिया ट्रोलर्स पर बोलीं एक्ट्रेस

मलाइका से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर महिलाओं के खिलाफ उठने वाली आवाजों में बदलाव आना चाहिए? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि इनमें बदलाव की बहुत जरूरत है। यह 2019 है लेकिन अब भी लोगों में कुछ बदलाव नहीं आया है जो कि काफी निराशाजनक है। मैं उम्मीद और दुआ करती हूं कि चीजें बदलें, बातें बदलें। मैं उम्मीद और दुआ करती हूं कि जहां महिलाओं के जुड़ी बातें हो वहां लोग थोड़े ज्यादा सहनशील बनें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बेटे की फिल्मों में एंट्री पर ये बोलीं मलाइका

मलाइका से पूछा गया कि क्या उनके बेटे अरहान को फिल्मों का शौक है? इसके जवाब में मलाइका ने कहा कि उसे फिल्मों का शौक है क्योंकि वो ऐसे ही वातावरण में पला बढ़ा है तो उसे फिल्में देखने का बहुत शौक है, वो उन्हें फॉलो करता है। उसे फिल्म का पूरा कॉन्सेप्ट पसंद है लेकिन वो फिल्मों में आना चाहता है या नहीं, वो मैं नहीं जानती क्योंकि अभी वो खुद इसे लेकर श्योर नहीं है। तो यह जब और जैसे होना लिखा होगा, वैसे हमें पता चल जाएगा।

मलाइका से पूछा गया कि वो इस समय अपनी जिंदगी के जिस मोड़ पर हैं क्या वहां वो खुश हैं? क्योंकि अर्जुन बहुत खुश हैं और वो खुश दिखते भी हैं। इसके जवाब में मलाइका ने कहा कि हां मैं खुश हैं। शादी के बारे में मलाइका ने कहा कि फिलहाल वो और अर्जुन कपूर अभी शादी नहीं कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर