Motichoor Chaknachoor trailer: नवाजुद्दीन-आथिया शेट्टी की फिल्म का ट्रेलर देखकर लोट-पोट हो जाएंगे आप

बॉलीवुड
Updated Oct 11, 2019 | 17:52 IST

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का हाल ही में ट्रेलर सामने आया है। ये ट्रेलर काफी फनी है और इसमें दोनों की जोड़ी को भी मजेदार अंदाज में दिखाया गया है।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब एक रोमांटिक कॉमेडी लेकर आने वाले हैं। फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में उनके साथ आथिया शेट्टी नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। ये काफी फनी ट्रेलर है, जिसमें दिखाया गया है कि पुष्पिंदर बने नवाज की उम्र निकली जा रही है और वे अपने लिए दुल्हन की तलाश में हैं। वहीं दूसरी तरफ एनी बनी आथिया को एक ऐसा दुल्हा चाहिए जो उन्हें विदेश ले जाए। तभी उन्हें पता चलता है कि नवाजुद्दीन दुबई में नौकरी करते हैं और वे उनसे शादी करने की ठान लेती है। इस बीच काफी कॉमेडी होती है और शादी के बाद नवाज के बारे में आथिया को ऐसा पता चलता है कि वे शॉक्ड रह जाती है। मोतीचूर चकनाचूर इसी साल 15 नवंबर का रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर