Nyay the Justice: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बनी फिल्म का टीजर रिलीज, याद आएगा वह बुरा दौर

बॉलीवुड
Updated Apr 13, 2021 | 20:18 IST

Nyay the Justice Teaser: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर आधारित फिल्म न्याय : द जस्टिस' का टीजर जारी हो गया है।  फिल्म की शूटिंग बिना राइट्स के पूरी हुई।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या  ने साल 2020 में पूरे देश को हिला कर रख दिया था। अब एक्टर की आत्महत्या पर आधारित फिल्म न्याय : द जस्टिस' का टीजर जारी हो गया है। फिल्म 11 जून को रिलीज होगी।

58 सेकंड के टीजर की शुरुआत चैनल पर आई ब्रेकिंग न्यूज से होती है। इसके बाद सुशांत के कमरे में पंखे से लटका हुआ हरा दुपट्टा दिखाया गया है। इसके बाद सुशांत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते को दिखाया है। सुशांत का किदार जुबैर ने निभाया है। रिया का किरदार श्रेया शुक्ला ने निभाया है। 

फिल्म में अमन वर्मा ईडी के चीफ, असरानी , शक्ति कपूर एनसीबी चीफ, आनंद जोग मुंबई पुलिस कमिश्नर, सोमी खान सेलेब्रिटी मैनेजर, अरुण बख्शी बॉलीवुड फिल्ममेकर और सुधा चंद्रन सीबीआई चीफ का किरदार निभा रही हैं।

नहीं लिए हैं राइट्स 
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कहा था कि एक्टर पर फिल्म बनाने के लिए उनके परिवार से लिखित परमिशन की जरूरत है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग बिना राइट्स के पूरी हुई।

विवाद से बचने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के किदार का नाम महेंद्र उर्फ माही रखा गया है। जबकि रिया चक्रवर्ती से प्रेरित किरदार उर्वशी है। मेकर के मुताबिक सुशांत की लाइफ सार्वजनिक डोमेन में है, इसके राइट्स लेने की जरूरत नहीं पड़ी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर