Panga Trailer : कंगना रनोत ने जीता द‍िल, देखें कैसी होगी फ‍िल्‍म की कहानी

बॉलीवुड
Updated Dec 23, 2019 | 18:18 IST

Kangana Ranaut starrer Panga Trailer : कंगना रनोत की फ‍िल्‍म पंगा का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। इस फ‍िल्‍म में कंगना एक कबड्डी प्‍लेयर और मां के रोल में दिखेंगी।

जनवरी में कंगना रनोत आपको पंगा लेती नजर आएंगी। ये उनकी फ‍िल्‍म का नाम है ज‍िसका ट्रेलर र‍िलीज हुआ है। ये एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है और इसका पहला पोस्‍टर जो सपने देखते हैं, वो पंगा लेते हैं - की टैगलाइन से शेयर क‍िया गया था। इस फ‍िल्‍म की डायरेक्‍टर अश्‍व‍िनी अय्यर तिवारी हैं।  ये फ‍िल्‍म 24 जनवरी को रिलीज होगी और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इसकी टक्‍कर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी से होगी। फ‍िल्‍म में कंगना का रोल एक कबड्डी प्‍लेयर का है जिसे रेलवे में नौकरी मिलती है। अपनी जॉब सीट पर इस लुक में कंगना का पोस्‍टर भी शेयर क‍िया गया था। फ‍िल्‍म में कंगना के क‍िरदार का नाम जया न‍िगम है और पंजाबी स्‍टार जस्‍सी ग‍िल उनके पति के किरदार में हैं। अन्‍य अहम भूमिकाओं में  नीना गुप्‍ता, रिचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर