Exclusive: पंकज त्रिपाठी को नहीं पसंद फ‍िल्‍मों में गाली का इस्‍तेमाल, बोले- कई बार किरदार की होती है डिमांड

बॉलीवुड
Updated Dec 03, 2019 | 16:52 IST

Pankaj Tripathi Exclusive: एक्टर पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान वो फिल्मों से लेकर सामाजिक मुद्दों तक पर अपनी राय बेबाकी से रखते नजर आये।

Pankaj Tripathi Exclusive interview: अपने किरदारों में दमदार एक्टिंग के बूते जान फूंक देने वाले बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी को आज कौन नहीं पहचानता है? गैंग्‍स ऑफ वासेपुर, फुकरे, न्‍यूटन, स्‍त्री, बरेली की बर्फी, लुकाछुपी जैसी अनगिनत फ‍िल्‍मों में उन्‍होंने अपने अभिनय से अलग जगह बनाई है। राष्ट्रीय फ‍िल्‍म पुरस्‍कार जीत चुके पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में जूम टीवी से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्मों के चयन तक के बारे में खुल कर बताया। अपनी फ‍िल्‍मों में गालियों के इस्‍तेमाल पर पंकज ने सफाई दी कि वह व्‍यक्तिगत तौर पर गालियों को पसंद नहीं करते हैं लेकिन कैरेक्टर की डिमांड की वजह से गालियों को शामिल करना होता है। बता दें कि पंकज रणवीर सिंह की फिल्म 83 में अहम किरदार निभाएंगे, वहीं वह जान्‍हवी कपूर की फ‍िल्‍म गुंजन सक्‍सेना में भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर