सुशांत स‍िंह राजपूत के सुसाइड के बाद र‍िया चक्रवर्ती ने नहीं मनाया बर्थडे

बॉलीवुड
Updated Jul 01, 2020 | 18:06 IST

Rhea Chakraborty Birthday : 1 जुलाई को रिया चक्रवर्ती का जन्मदिन होता है। अक्‍सर इसे धूमधाम से मनाने वालीं र‍िया ने इस बार ये द‍िन सेल‍िब्रेट नहीं क‍िया।

जलेबी एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती का जन्मदिन 1 जुलाई को होता है। बता दें क‍ि काफी समय से सुशांत स‍िंह राजपूत और र‍िया चक्रवर्ती र‍िलेशनश‍िप में थे। उनके 14 जून को आत्‍महत्‍या करने की वजह से र‍िया भी अपसेट हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से र‍िया से भी पूछताछ हुई है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती ने इस बार अपना 28 वां जन्मदिन नहीं मनाया। बता दें क‍ि रिया का जन्म एक बंगाली परिवार में 1 जुलाई 1992 में हुआ था। रिया एक आर्मी बैकग्राउंड फैमली से आती हैं और उनके पिता आर्मी में सेवा दे चुके हैं। रिया ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत साकिब सलीम के साथ मेरे डैड की मारुती से की थी । रिया ने अब तक बॉलीवुड में 7 फिल्में की हैं उनकी आखि‍री फिल्म जलेबी के लिए उन्हें खूब सराहना मिली थी। देखिये रिया के जिंदगी के कुछ दिलचस्प किस्से इस वीडियो में।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर