[VIDEO] सलमान खान का बड़ा खुलासा, संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में नहीं करेंगे काम

बॉलीवुड
Updated Aug 29, 2019 | 00:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सुपरस्टार सलमान खान फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आने वाले थे। इसे दिग्गज डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली बना रहे हैं लेकिन हाल ही में खुद सलमान ने खुलासा किया है कि वो अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

Salman khan., Sanjay leela bhansali, Inshahallah
Salman khan,Sanjay leela bhansali   |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली लगभग 20 साल बाद फिल्म 'इंशाअल्लाह' में एक साथ काम करने वाले थे। फिल्म को लेकर भाईजान के फैंस में जबरदस्त क्रेज था। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से एक हफ्ते पहले खुद सलमान ने ये खुलासा किया कि अब वो इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। सलमान ने कहा भंसाली को 'खामोशी' फिल्म करने से पहले से जानता हूं। मनीषा कोइराला के जरिए वो मुझसे मिले थे। इसके बाद हमने 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया। संजय के बारे में मैं यह कहना चाहता हूं कि वो अपनी फिल्मों के साथ कभी भी गद्दारी नहीं करेंगे। मैं चाहता हूं कि संजय वो फिल्म बनाएं। जो वो बनाना चाहते हैं। मेरे दिल में संजय के लिए कुछ नहीं बदला है और मुझे आशा है कि उनके दिल में भी मेरे लिए कुछ नहीं बदलेगा। बता दें, इंशाअल्लाह में सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर