बधाई हो की एक्ट्रेस से जब प्रोड्यूसर ने की रूम में रात बिताने की बात, डर के मारे कांपने लगे थे पैर

बॉलीवुड
Updated Feb 18, 2020 | 16:18 IST

बधाई हो, मुल्‍क, पंगा जैसी फ‍िल्‍मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली नीना गुप्‍ता ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। वह एक बार प्रोड्यूसर से मिलने होटल गई थीं तो उसने रात में रुकने की बात कही थी।

Neena Gupta shares MeToo Experience: बधाई हो, मुल्‍क, पंगा जैसी फ‍िल्‍मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली दिग्‍गज अदाकारा नीना गुप्‍ता इन दिनों अगली फ‍िल्‍म शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में वह मीडिया से रूबरू हो रही हैं। इसी दौरान जूम टीवी से बातचीत में नीना गुप्‍ता ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। नीना गुप्‍ता ने बताया कि वह एक बार प्रोड्यूसर से मिलने होटल गई थीं तो उसने रात में रुकने की बात कही थी। हुआ यूं कि पृथ्‍वी थ‍िएटर में नीना गुप्‍ता एक नाटक कर रही थीं तो जैसे ही वह पूरा हुआ तो प्रोड्यूसर से एक रोल के बारे में बात करने उनके होटल पहुंच गई। होटल पास में ही था। होटल पहुंचने पर प्रोड्यूसर को नीना ने कमरे में बुला लिया। बात पूरी हुई तो नीना चलने लगी, तभी वो बोला कि मुझे लगा कि तुम रात में यहीं रुकोगी। नीना ने बताया कि उसकी यह बात सुनकर वही घबराईं, उनकी आंखें लगभग भर आईं और पैर कांपने लगे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर