Rhea Kapoor Wedding: रिया कपूर-करण बुलानी ने शेयर की शादी की पहली फोटो, लिखा- 'मुझे रोना आया, मैं हिल गईं'

Rhea Kapoor Karan Boolani Wedding: अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर शादी के बंधन में बंध गई हैं। रिया कपूर और करण बुलानी ने खास पोस्ट लिखकर शादी की पहली फोटो शेयर की है।

Rhea Kapoor, Karan Boolani
Rhea Kapoor, Karan Boolani 

Rhea Kapoor Karan Boolani Marriage First Photo: सोनम कपूर की बहन रिया कपूर अपने बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के बाद रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर पहली फोटो शेयर की है।  फोटो के साथ रिया ने एक खास नोट भी शेयर किया है। रिया कपूर ने लिखा, '12 साल बाद, मुझे नर्वस या अभिभूत नहीं होना चाहिए था क्योंकि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और अब तक के सबसे अच्छे आदमी हैं। इसके बावजूद मुझे रोने आया और मैं हिल गई। पूरे रास्ते मेरा पेट फूल गया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि अनुभव इतना विनम्र होगा। मैं हमेशा वह लड़की रहूंगी जिसे मेरे माता-पिता के सोने से पहले रात 11 बजे जुहू स्थित अपने घर पर आना था। मुझे आशा है कि हम एक परिवार को इतना करीब बना देंगे कि हमारे पास हमारे जीवन में कई प्यारे लोग होंगे। मेरे पास करण बूलानी, अनिल कपूर, सुनीता कपूर, सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर का प्यार हमेशा के लिए हैं।' करण बुलानी ने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर शादी की घोषणा की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर