Shankara Re Shankara Song: र‍िलीज हुआ तान्‍हाजी का नया गाना 'शंकरा रे शंकरा', देखें अजय देवगन का ये अंदाज

बॉलीवुड
Updated Dec 03, 2019 | 11:14 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का पहला गाना 'शंकरा रे शंकरा (Shankara Re Shankara)' र‍िलीज हो गया है।

Shankara Re Shankara Song: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का पहला गाना 'शंकरा रे शंकरा (Shankara Re Shankara)' र‍िलीज हो गया है। इस गाने में माथे पर भभूत लगाए अजय देवगन तमाम मराठा सैनिकों संग डांस करते नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 34 सेकंड का इस गाने में अजय देवगन के तेवर वाकई देखने लायक हैं। इस गाने के बोल अनिल वर्मा ने लिखे हैं, जबकि इसका मधुर संगीत मेहुल व्‍यास ने दिया है। मेहुल ने ही इस गाने को आवाज भी दी है। 

ओम राउत के न‍िर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म मराठाओं की वीरता की कहानी को पर्दे पर लेकर आएगी। इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन लीड रोल में हैं और वह सूबेदार तान्हाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं। तानाजी मालुसरे छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और मराठा सरदार थे। वे छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ मराठा साम्राज्य, हिंदवी स्वराज्य स्थापना के लिए सुभेदार (किल्लेदार) की भूमिका निभाते थे। 1670 ई. में हुई सिंहगढ़ की लड़ाई में महती भूमिका के लिए तान्‍हाजी को याद किया जाता है। 

ये फिल्म अजय देवगन की 100 वीं फिल्म है। इसमें सैफ अली खान, उदय भान का किरदार निभा रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में शरद केलकर, जगापति बाबू और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं। ट्रेलर के बाद दर्शकों इस फ‍िल्‍म को लेकर बेसब्र हो गए हैं। हालांकि फैंस को ज्‍यादा इंतजार नहीं करना होगा, फ‍िल्‍म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर