Thappad Trailer: घरेलू हिंसा के खिलाफ समाज के चेहरे पर जोरदार 'थप्पड़' मारती है तापसी की फिल्म, देखें ट्रेलर

बॉलीवुड
Updated Jan 31, 2020 | 12:01 IST

Taapsee Pannu Thappad Trailer: पोस्टर के बाद अब तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें घरेलू हिंसा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का हाल ही में पहला पोस्टर रिलीज हुआ था। अब फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तो काफी इंप्रेसिव लग रहा है। पोस्टर में तापसी के एक्सप्रेशंस देखकर लग रहा था कि उन्हें किसी ने एक थप्पड़ मारा है। ट्रेलर में इसी थप्पड़ की कहानी दिखाई गई है। इसमें महिलाओं के खिलाफ होने वाली चीजों के लिए समाज का नजरिया दिखाया गया है।

ट्रेलर में महिलाओं के खिलाफ अन्याय और घरेलू हिंसा पर सवाल उठाए हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक कपल अपनी सामान्य जिंदगी जी रहा है, लेकिन तभी एक पार्टी में सभी के बीच पति अपनी पत्नी को थप्पड़ मार देता है। इससे पत्नी सकते में आ जाती है और शादी पर सवाल उठाती है। ट्रेलर में फिल्म के जबरदस्त डायलॉग्स की भी झलक मिल रही है।

 

 

इससे पहले तापसी ने थप्पड़ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि क्या ये बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायत है? ये थप्पड़ की पहली झलक है। फिल्म के पोस्टर नीना गुप्ता, दीया मिर्जा जैसे सेलेब्स ने दिल खोल कर तारीफ की। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। 

तापसी पहले भी अनुभव सिन्हा के साथ काम कर चुकी हैं। वे सिन्हा की फिल्म मुल्क में नजर आईं थीं। जिसमें उनकी काफी तारीफ की गई। थप्पड़ के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुभव सिन्हा हैं। फिल्म 28 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो थप्पड़ के अलावा तापसी फिल्म शाबाश मिट्ठू में भी नजर आएंगी। ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर