[VIDEO] बच्चे के क्यूट वीडियो का टाइगर श्रॉफ ने दिया ऐसा प्यार भरा जवाब, जीता इंटरनेट यूजर्स का दिल

एक बच्चे के क्यूट वीडियो का जवाब देते हुए टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत लिया। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tiger Shroff
टाइगर श्रॉफ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: टाइगर श्रॉफ एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फैंस हैं। फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के अलावा, बाघी एक्टर को उनके लुक्स और डांसिंग स्किल्स के लिए भी जाना जाता है। विशेष रूप से, टाइगर की बच्चों के बीच खूब लोकप्रियता है और हाल ही में इसका एक सबूत भी सामने आया है। हाल ही में, एक छोटे क्यूट फैन के सवाल का जवाब देकर टाइगर सोशल मीडिया पर छा गए।

एक वीडियो में वॉर फिल्म एक्टर की तारीफ करते हुए बच्चे ने खुद को उनका फैन बताया था। टाइगर ने भी इसका प्यार से भरपूर जवाब दिया। अपने ट्विटर हैंडल पर ले जाते हुए, हीरोपंती स्टार ने अपने फैन आयुष सोनी का एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में, छोटे बच्चे लड़के को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'हाय टाइगर श्रॉफ। मैं आयुष हूं, मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं। मैं तुमसे आपसे करता हूं।'

इसका जवाब देते हुए, टाइगर ने लिखा, 'हाय, आयुष मैं भी तुम्हारा सबसे बड़ा फैन हूं! मैं स्पाइडी से प्यार करता हूं।' अभिनेता के इस जवाब ने उन नेटिज़न्स का दिल जीत लिया है और वह लगातार एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।एक यूजर ने लिखा, 'शानदार सर।' एक अन्य ने लिखा, 'वाह लकी फैन।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर