War Song: जय जय शिव शंकर सॉन्ग हुआ रिलीज, ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ ने किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड
Updated Sep 21, 2019 | 10:22 IST

फिल्म वॉर का दूसरा गाना जय जय शिव शंकर रिलीज हो गया है। गाने में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे को डांस में कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं...

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का दूसरा गाना जय जय शिव शंकर रिलीज हो गया है। गाने में ऋतिक और टाइगर एक-दूसरे को डांस में कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। दोनों ही स्टार्स होली के रंग में रंगे हैं और धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं। सॉन्ग जय जय शिव शंकर में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन का शानदार फेस ऑफ रखा गया है। दोनों की स्टार की केमेस्ट्री एकसाथ गजब की दिख रही है। बता दें, टाइगर इस बात का जिक्र कई बार कर चुके हैं कि वो ऋतिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं। ऐसा पहली बार है जब दोनों साथ में किसी फिल्म में काम कर रहे हैं।
इससे पहले ऋतिक रोशन और वाणी कपूर आ एक सॉन्ग  'घुंघरू' रिलीज हो चुका है। ये एक पार्टी नंबर है और इसे ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है वहीं इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। 'घुंघरू' का बिंदास म्यूजिक विशाल और शेखर की जोड़ी ने दिया है। इस गाने को एक्जॉटिक लोकेशन पर शूट किया गया है।
ऐसी है फिल्म वॉर की कहानी
फिल्म वॉर एक टीचर (ऋतिक) और उसके स्टूडेंट (टाइगर) की कहानी है। ट्रेलर में दोनों की जबरदस्त फाइट की झलक देखने को मिली थी इसमें ऋतिक और टाइगर भरपूर एक्शन सीन करते नजर आए थे। दोनों एक-दूसरे पर भारी पड़ रहे थे, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के आखिर में किसकी जीत होती है। फिल्म इन दोनों के साथ वाणी कपूर लीड रोल में हैं। वॉर को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। ऋतिक, टाइगर और वाणी की फिल्म वॉर गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर