[VIDEO] लॉकडाउन के बाद यूं छुट्टियों का मजा ले रहे बॉलीवुड स्टार्स, मालदीव बना सबसे पसंदीदा जगह

Bollywood Vacations in Maldives: बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां बीते कुछ समय में मालदीव के दौरे पर नजर आई हैं। यह फिल्म स्टार्स के लिए घूमने की सबसे पसंदीदा जगह बन गया है।

Bollywood celebs vacation in Maldives
मालदीव में छुट्टियां मना रहे सेलेब्स  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्मी सितारों के लिए छुट्टियां बिताने की सबसे पसंदीदा जगह
  • फरहान अख्तर से रकुलप्रीत सिंह तक, यहां पहुंचे कई फिल्म स्टार
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं खूबसूरत नजारों के बीच समय बिताने की तस्वीरें

मुंबई: बीते कुछ महीने आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड स्टार्स के लिए भी उतार चढ़ाव भरे रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान सभी को घरों के अंदर रहना पड़ा और कई लोगों के कोरोना से संक्रमण के बीच लंबे समय से तनाव का एक माहौल भी बना हुआ है। इस बीच जैसे ही लॉकडाउन में ढील दी गई कई फिल्मी हस्तियों को छुट्टियों की जरूरत महसूस हुई और वह घूमने के लिए निकल पड़े।

इस बीच बीते कई दिन में यह बात देखने को मिली है, फिल्म स्टार्स के लिए मालदीव छुट्टियां बिताने के लिए सबसे पसंदीदा जगह बनी हुई है। फरहान अख्तर शिवानी दांडेकर के साथ यहां बच्चे के साथ घूमने पहुंचे, रकुलप्रीत सिंह भी यहां नजर आईं और काजल अग्रवाल भी मालदीव में हनीमून का मजा ले रही हैं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ने भी दिवाली की छुट्टियां दिशा पाटनी के साथ यहीं पर मनाईं। वीडियो में देखें मालदीव में छुट्टियां मना रही फिल्मी हस्तियों की एक झलक।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर