Sidharth Malhotra: हार्ले डेविडसन बाइक और रेंज रोवर कार, शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की लग्जरी लाइफ!

Sidharth Malhotra Car and Bike: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे चर्चित सितारों में से एक हैं और जल्द शेरशाह फिल्म में नजर आने वाले हैं। अभिनेता बेहद महंगी कार और बाइक के मालिक हैं।

Sidharth Malhotra car and bike
Sidharth Malhotra car and bike  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हार्ले डेविडसन बाइक से रेंज रोवर कार तक, इन लग्जरी चीजों के मालिक हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा।
  • जल्द शेरशाह फिल्म में नजर आने वाले है बॉलीवुड एक्टर।
  • एक नजर लग्जरी कारों, बाइक और फ्लैट के मालिक एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की लग्जरी लाइफ पर।

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह की रिलीज के लिए तैयार हैं। यह पहली बार है जब वह एक वास्तविक जीवन के नायक की भूमिका निभा रहे हैं और मरणोपरांत परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी का हिस्सा बने हैं जो कि कारगिल युद्ध के एक बड़े नायक सिपाही थे। शेरशाह फिल्म 12 अगस्त को ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

इस बीच बता दें कि अन्य सेलेब्स की तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बेहद आलीशान लाइफस्टाइल जीते हैं और कुछ बेहद महंगी चीजों के मालिक हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सिद्धार्थ की ऐसी ही कुछ सबसे महंगी चीजों के बारे में।

हार्ले-डेविडसन डायना फैट बॉब:

Sidharth Malhotra Harley-Davidson bike

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी राइड्स को लेकर बेहद चूजी हैं और साथ ही उनकी पसंद भी काफी महंगी है। अगर बाइक की बात करें तो उनके पास एक Harley-Davidson (हार्ले डेविडसन) Dyna Fat Bob मोटर साइकिल है, जिसकी कीमत करीब 17 लाख रुपए है।

मर्सिडीज बेंज एमएल 350 4 मैटिक:
स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ ने साल 2014 में Mercedes Benz ML 350 4Matic खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 66 लाख रुपए है।

भव्य स्नातक फ्लैट:
सिद्धार्थ के पास मुंबई के पाली हिल इलाके में एक आलीशान बैचलर फ्लैट है। इस घर के इंटीरियर को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है और इसे उन्होंने एक खूबसूरत घर में बदल दिया है।

रेंज रोवर वोग:

Sidharth Malhotra Range Rover Car

शेरशाह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास 2.5 करोड़ रुपए की लैंड रोवर रेंज रोवर वोग कार मौजूद है। जिसकी एक तस्वीर आप यहां देख सकते हैं जहां अभिनेता भारत की सबसे महंगी एसयूवी में से एक में करण जौहर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

शेरशाह फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म के अलावा भी दोनों अक्सर रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। शेरशाह फिल्म के टीजर के समय ही इसकी रिलीज की डेट भी सामने आ गई थी जोकि 12 अगस्त है और इसके ट्रेलर को भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

यानी इस बार 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड की ओर से शहीद विक्रम बत्रा की कहानी लोगों के सामने होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर