11वें बच्चे को जन्म देगी ये मशहूर सिंगर, टूट चुकी हैं तीन शादियां, पहले पति पर हमले को लेकर रह चुकी हैं चर्चा में

Keke Wyatt To Become Mother of 11th Baby: अमेरिकी सिंगर केके व्याट जल्द ही 11वीं बार मां बनने वाली हैं जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। केके की यह तीसरी शादी है। जानें कैसी है इनकी लाइफ।

Keke Wyatt with Her Family
Keke Wyatt with Her Family  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मशहूर अमेरिकी सिंगर केके व्याट 11वीं बार मां बनने वाली हैं।
  • केके ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी खुशखबरी।
  • मालूम हो कि केके की ये तीसरी शादी है।

Keke Wyatt Announces Pregnancy: मशहूर अमेरिकी सिंगर- सॉन्ग राइटर (American Singer) केके व्याट (Keke Wyatt) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। यह उनका 11वां बच्चा होगा। केके ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। केके ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वो अपने पति और नौ बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बताया कि उनके परिवार में एक और नया सदस्य जुड़ने वाला है। 

केके ने फैंस को दी जानकारी

केके ने जो फोटो शेयर की उसमें वो ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहले हुए हैं वहीं उनके पति और सभी बच्चे व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में सिंगर ने लिखा, 'मेरे पति, जकारिया डेविड डारिंग और मुझे यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि हमारी व्याट बंच में एक और सदस्य जुड़ना वाला है।' इस तस्वीर में उनकी एक बेटी साथ नजर नहीं आईं। 

Also Read: टीवी के राम- सीता ने दी गुड न्यूज, शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बनेंगे गुरमीत चौधरी- देबीना बनर्जी

2020 में दिया था 10वें बच्चे को जन्म

39 साल की केके ने अक्टूबर 2018 को अपने बचपन के एक्स- बॉयफ्रेंड जकारिया से शादी की थी। 14 अक्टूबर 2019 को उन्होंने बताया कि वो 10वीं बार मां बनने वाली हैं जिसके बाद 06 जनवरी, 2020 को उन्होंने अपने 10वें बच्चे, बेटे को जन्म दिया। अब केके ने बताया कि वो 11वीं बार मां बनने जा रही हैं और इसके लिए काफी खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Keke Wyatt (@keke_wyatt)

Also Read: भारती सिंह हैं प्रेग्नेंट, अप्रैल में देंगी हर्ष लिम्बाचिया के पहले बच्चे को जन्म

पति पर हमले को लेकर आई थीं चर्चा में

केके ने पहली शादी तब की थी जब वो 18 साल की थी। उन्होंने अपने रोड मेनेजर Rahmat Morton से शादी की थी। दोनों के तीन बच्चे हुए, दो बेटे और एक बेटी। साल 2001 में व्याट और उनके पति मॉर्टन के बीच हुई घरेलू हिंसा काफी चर्चा में रही थी। जानकारी के मुताबिक व्याट ने बताया था कि उन्होंने खुद को और अपने बच्चों को बचाने के लिए पति को चाकू मार दिया था। बता दें कि साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद साल 2010 में केके ने Michael Jamar Ford से शादी कर ली लेकिन अगस्त 2018 में दोनों अलग हो गए। 

सोशल मीडिया फॉलोअर्स

केके ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। मालूम हो कि इंस्टाग्रान पर केके के 1.6 मिलियन यानी 16 लाख फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर