Birthday: करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं अरबाज खान, गर्लफ्रेंड को कर चुके हैं तीन करोड़ का फ्लैट गिफ्ट

Arbaaz Khan Birthday: अरबाज खान चार अगस्त को अपना बर्थडे मना रहे हैं। अरबाज खान करोड़ों की प्रॉपर्टी और नेटवर्थ के मालिक हैं। जानिए कितनी हैं अरबाज की नेटवर्थ...

Arbaaz Khan
Arbaaz Khan 
मुख्य बातें
  • अरबाज खान आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • अरबाज खान करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।
  • अरबाज खान के पास कई लग्जरी कार का कलेक्शन हैं।

मुंबई. अरबाज खान चार अगस्त को अपना बर्थडे मना रहे हैं। अरबाज खान ने फिल्म दरार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला था। इसके बाद वह प्यार किया तो डरना क्या, गर्व प्राइड एंड ऑनर, हैलो ब्रदर, दबंग जैसी फिल्मों में नजर आए। अरबजा का करियर अपने भाई सलमान की तरह सफल नहीं रहा। ज्यादातर फिल्मों में वह सलमान के साथ सपोर्टिंग रोल में ही नजर आए।

अरबाज खान अपने करियर में भले ही सफल नहीं हो सके पर आज वह करोड़ों के नेटवर्थ के मालिक हैं। Starsageinfo.com की रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान की नेटवर्थ 73 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। अरबाज की ये कमाई फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और टीवी शो को होस्ट करने से होती है। अरबाज एक्टर के अलावा डायरेक्टर भी  हैं। उन्होंने दबंग 2 को डायरेक्ट किया था। उनका अरबाज खान प्रोडक्शन नाम से प्रोडक्शन हाउस भी है। 

Arbaaz Khan: IPL betting: Arbaaz Khan at Thane police station to record statement | Hindi Movie News - Times of India

इन लग्जरी कार के हैं मालिक 
अरबाज खान के पास कई लग्जरी कार का कलेक्शन है। अरबाज के पास रेंज ओवर से लेकर टोयोटा लैंड क्रूजर और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की गाड़ी है। अरबाज खान की रेंज रोवर वॉग गाड़ी की कीमत करीब 2.19 करोड़ रुपए है। इसके अलावा अरबाज के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की गाड़ी है, इसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए है। 

Arbaaz Khan Luxury Car Collection - सट्टेबाजी में आया अरबाज खान का नाम, रईसो की जीते हैं जिंदगी और इन लग्जरी कारों का रखते हैं शौक | Patrika News

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट किया था फ्लैट 
पर्सनल लाइफ की बात करें तो अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रेनिया को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान ने जॉर्जिया को मुंबई में करीब तीन करोड़ रुपए की कीमत वाला फ्लैट भी गिफ्ट किया था। 

Arbaaz Khan and Georgia Andriani to get married in the court next year?

अरबाज खान ने साल 2017 में अपनी पहली वाइफ मलाइका अरोड़ा को तलाक दिया था। ये बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक था। अरबाज ने मलाइका को बतौर एलिमनी  15  करोड़ रुपए दिए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर