जानिए कौन हैं ज्वाला गुट्टा के दूसरे पति विष्णु विशाल, पहली पत्नी से लिया तलाक, एक बेटी के हैं पिता

ज्वाला गुट्टा ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह 22 अप्रैल 2021 को विष्णु के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। जानिए कौन हैं ज्वाला के होने वाले पति विष्णु विशाल...

Vishnu Vishal, Jwala Gutta
Vishnu Vishal, Jwala Gutta 
मुख्य बातें
  • बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध रहे हैं।
  • ज्वाला गुट्टा ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है।
  • विष्णु विशाल साउथ की फिल्मों के पॉपुलर एक्टर हैं।

मुंबई. इंडियन बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा इसी महीने एक्टर विष्णु विशाल से शादी करने जा रही हैं। ज्वाला गुट्टा ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह 22 अप्रैल 2021 को विष्णु के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं।
 
विष्णु विशाल तमिल फिल्मों के एक्टर हैं। उन्होंने साल 2009 में तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'वेन्निला कबडी कुजू' से फिल्मों में डेब्यू किया था। उन्होंने नीरपरावई और रतसासन जैसी फिल्मों में काम किया है। 

विष्णु विशाल एक्टर के अलावा क्रिकेटर भी हैं। उन्होंने तमिनाडु की एक क्रिकेट अकैडमी में ट्रेनिंग भी ली है। हालांकि, पैर में लगी चोट के बाद उन्होंने फिल्में साइन की और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा है।

तलाकशुदा हैं विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा
विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा दोनों ही तलाकशुदा है।  विष्णु विशाल ने साल 2010 में एक्टर के नटराज की बेटी रजनी नटराज से शादी की थी। रजनी से उनका एक बेटा आर्यन भी है। 

साल 2018 में विशाल और रजनी का तलाक हो गया था। वहीं, दूसरी तरफ ज्वाला गुट्टा ने साल 2005 में साथी खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थी। यह शादी महज छह साल तक चली थी और साल 2011 में टूट गई।

37वें जन्मदिन पर की थी सगाई
ज्वाला गुट्टा ने साल 2020 में अपने 37वें जन्मदिन के मौके पर विष्णु से सगाई की थी। टाइम्स ऑफ  इंडिया से बातचीत में विष्णु ने कहा, 'कोविड 19 के दौर में हमें ज्यादा  जिम्मेदारी से काम लेना चाहिए।'

विष्णु आगे कहते हैं, 'हमने शादी का कार्यक्रम बेहद प्राइवेट रखा है। इसमें केवल दोस्त और परिवार से संबंधित लोग ही शामिल होंगे। हमने रिसेप्शन को भी टाल दिया है।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर