अपना खुद का हवाई जहाज! Akshay Kumar से Ajay Devgan तक, इन 8 बॉलीवुड सेलेब्स के पास हैं प्राइवेट जेट

Private Jet owner Bollywood Celebs आलीशान जीवन जीने वाले ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिनके पास अपना खुद का हवाई जहाज यानी कि प्राइवेट जेट हैं।

Bollywood celebs who owns Private Jet in Hindi
बॉलीवुड सेलेब्स के प्राइवेट जेट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अजय देवगन, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स के पास है प्राइवेट जेट
  • अक्सर शूटिंग और वेकेशन पर जाने के लिए एक्टर्स करते हैं इनका इस्तेमाल
  • यहां देखिए उन बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट, जिनके पास है अपना खुद का हवाई जहाज

मुंबई: अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफस्टाइल देखने लायक होती है फिर चाहे वो उनके महंगे घर और बंगले हों या फिर उनकी ओर से तरह तरह की चीजों पर खर्च की जाने वाली रकम और गाड़ियां। यहां तक कि कई बॉलीवुड सेलेब्स तो ऐसे भी हैं जिनके पास अपना खुद का हवाई जहाज यानी कि प्राइवेट जेट है और फिल्म स्टार्स इनका इस्तेमाल शूटिंग, अन्य काम या छुट्टियों पर देश से बाहर जाने के लिए अक्सर करते हैं।

1. अक्षय कुमार:Akshay chopra private jet

अक्षय कुमार की यह फोटो बेलबॉटम की शूटिंग के दौरान रवाना होने के समय की है जिसमें वाणी कपूर भी नजर आ रही हैं। एक्टर के प्राइवेट जेट की कीमत करीब 260 करोड़ रुपए आंकी गई है।

ऋतिक रोशन:

hritik roshan private jet

अजय देवगन अपनी लग्जरी मर्सडीज कार के पास अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं और पीछे उनका प्राइवेट जेट भी खड़ा दिख रहा है। वह अक्सर इस प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं।

अजय देवगन:

ajay devgan private jet

रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन के पास हॉकर 800 नाम का प्राइवेट जेट प्लेन है। यह एक छह सीट वाला निजी हवाई जहाज है।

अमिताभ बच्चन:

amitabh bachchan private jet

बच्चन परिवार के पास भी एक प्राइवेट जेट है। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन अक्सर अपने इस निजी विमान में यात्रा करते हैं। पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ उनकी ये तस्वीर प्राइवेट जेट के अंदर की ही है।

सलमान खान:

Salman Khan

बजरंगी भाईजान और राधे फिल्म के अभिनेता सलमान खान भी असल जिंदगी में एक प्राइवेट जेट के मालिक हैं और अक्सर इससे यात्रा भी करते हैं।

सनी लियोन:

private jet of Sunny leone

बोल्ड एडल्ट एक्टर से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन भी प्राइवेट जेट की मालकिन हैं और वो इसमें अपने पति डेनियल के साथ भारत से अमेरिका और अमेरिका से भारत अक्सर ट्रैवल करती रहती हैं।

दिलजीत दोसांझ:

Diljit private jet

पंजाबी सिंगर और फिल्म स्टार दिलजीत दोसांझ अक्सर अपने लग्जरी प्राइवेट जेट से यात्रा करना पसंद करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा:

Priyanka chopra private jet

प्रियंका चोपड़ा भी अपने प्राइवेट जेट से भारत और अमेरिका के बीच यात्रा करती रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस पति निक जोनस या दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाने में भी इसका इस्तेमाल करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर