स्क्रीन पर खुद को देखने से नफरत करती हैं Disha Patani, अपनी फिल्म देखते वक्त आंखें कर लेती हैं बंद

दिशा पाटनी जल्द ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाली हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी ने कहा कि उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखना बिल्कुल पसंद नहीं है। जानिए क्या कहा दिशा पाटनी ने...

Disha Patani
Disha Patani 
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाली हैं।
  • दिशा पाटनी ने कहा उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखना पसंद नहीं है।
  • दिशा पाटनी अपनी फिल्म देखते वक्त आंखें बंद कर लेती हैं।

मुंबई. दिशा पाटनी जल्द ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाली हैं। एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दिशा के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिशा पाटनी ने कहा कि उन्हें खुद को स्क्रीन पर देखने से सख्त नफरत करती हैं। दिशा पाटनी के मुताबिक वह अपनी फिल्म देखते वक्त आंखे बंद कर लेती हैं।

आरजे सिद्धार्थ कानन से बातचीत में दिशा पाटनी (Disha Patani) ने कहा, 'लोगों को ये गलत फहमी है कि दिशा पाटनी एकदम परफेक्ट हैं। चाहे लुक्स की बात हो या फिर दूसरी चीजें। हालांकि, मुझे खुद को स्क्रीन पर देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। मैं खुद को स्क्रीन में देख नहीं सकती। मैं नफरत करती हूं क्योंकि मुझे स्क्रीन पर कुछ भी अच्छा नहीं लगता है। मैं जब अपनी फिल्म देखती हूं तो आंखें बंद कर लेती हूं। अपनी फिल्म देखते वक्त आधे से ज्यादा वक्त मेरा ऐसे ही गुजरता है।'

Disha Patani

Also Read: 'बॉयफ्रेंड' टाइगर श्रॉफ संग अपने रिश्ते पर दिशा पाटनी ने की बात, बोलीं- 'उनका दिमाग बच्चों जैसा है'

ट्रेलर को मिला शानदार रिस्पॉन्स
एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर को यूट्यूब पर चार करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा फिल्म के गानों को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक विलेन रिटर्न्स साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। मोहित सूरी ने ही एक विलेन रिटर्न्स को भी डायरेक्ट किया है। वहीं, दिशा पाटनी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से डेब्यू किया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक विलेन रिटर्न्स के अलावा दिशा पाटनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म योद्धा में काम करने जा रही हैं। इसके अलावा वह फिल्म केटीना में भी नजर आएंगी। दिशा प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म प्रोजेक्ट के में भी नजर आने वाली हैं।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर