Kiara Advani से Priyanka Chopra तक, शानदार कार कलेक्शन की मालिक है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Bollywood Top actresses Expensive Cars: बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां चमचमाती शानदार कारों की मालकिन हैं और यहां हम कुछ अभिनेत्रियों के कार कलेक्शन पर नजर डालने जा रहे हैं।

Bollywood Top actresses car collections
टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस का कार कलेक्शन 
मुख्य बातें
  • शानदार कार कलेक्शन की मालिक हैं बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • कई मौकों पर कैमरे के सामने महंगी सवारियों के साथ आई हैं नजर
  • एक नजर टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस की महंगी गाड़ियों पर

मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्स रॉयल्टी के दीवाने हैं और महंगी चीजों का शौक रखते हैं। मशहूर हस्तियों को शानदार लग्जरी और स्पोर्ट्स कार रखने का शौक है और उन्होंने बार-बार महंगी सवारियों के लिए अपने प्यार को साबित किया है। यहां बॉलीवुड अभिनेत्रियों की एक सूची है जो महंगी कारों के मालिक हैं। नज़र रखना।

कियारा आडवाणी:

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 15 दिसंबर को 1.56 करोड़ रुपये की एक ऑडी ए8 एल लग्जरी सेडान कार खरीदी थी। अपनी बिल्कुल नई कार के साथ पोज़ देते हुए कई बार नजर आई हैं। कियारा के पास पहले से ही BMW X5, Mercedes-Benz E-Class और BMW 530d जैसी दूसरी लग्जरी कार हैं।

kiara Advani car

कैटरीना कैफ:

Katrina Kaif car

पिछले साल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने खुद को एक सफेद रंग की नई रेंज रोवर वोग गिफ्ट की थी। उनकी कार में 4.4-लीटर SD-V8 डीजल इंजन लगा है जो 3500 rpm पर 335 bhp देता है। कहा जाता है कि कार की कीमत 2.37 करोड़ रुपये थी।

करीना कपूर खान:

Kareena Kapoor Khan car

बॉलीवुड के नवाब परिवार की सदस्य करीना कपूर खान के पास रेंज रोवर स्पोर्ट कार है, जिसकी कीमत 1.56 करोड़ रुपये है। इस कार के अलावा, बेबो के पास Mercedes-Benz S-Class, Audi Q7, और BMW 7-Series भी हैं।

दीपिका पादुकोण:

deepika padukone car

सबसे लोकप्रिय बी-टाउन अभिनेत्री में से एक दीपिका पादुकोण के पास एक शानदार कार कलेक्शन है। उनके पास एक Mercedes Maybach S500 है जिसकी कीमत उन्हें 1.67 करोड़ रुपये है। इस कार में एक 4.7-लीटर इंजन है जो 453 बीएचपी पॉवर उत्पन्न करता है। मर्सिडीज-मेबैक एस500 के अलावा दीपिका के पास ऑडी क्यू7, ऑडी ए8 एल, मिनी कूपर कन्वर्टिबल और बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज सेडान भी है।

आलिया भट्ट:

Alia Bhatt car

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी क्यू7, रेंज रोवर वोग, और सहित कई महंगी कारों का एक सेट है। आलिया की Range Rover Vogue में एक बड़ा 3.0-लीटर V6 डीजल मोटर है जो 240 बीएचपी पावर देता है।

अनुष्का शर्मा:

Anushka Sharma car

बी-टाउन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पास रेंज रोवर वोग एसयूवी है जो 4.4-लीटर वी8 डीजल इंजन पर चलती है जो 335 बीएचपी की ताकत देता है।

प्रियंका चोपड़ा जोनस:

priyanka chopra car

देसी गर्ल और इन दिनों विदेश में रह रहीं प्रियंका चोपड़ा जोनस के पास रोल्स रॉयस घोस्ट और बीएमडब्ल्यू निर्मित 6.6-लीटर ट्विन-टर्बो V12 कार है। इसकी कीमत करीब 5.65 करोड़ रुपये बताई जाती है। एक्ट्रेस को पति निक जोनस से एक नई मर्सिडीज मेबैक गिफ्ट में मिलने की बात भी सामने आई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन:

Aishwarya Rai car

अभिनेत्री के पास एक Mercedes S-Class है जो S500 ट्रिम में लेटेस्ट पीढ़ी का मॉडल है। इस शानदार कार में 4.7-लीटर V8 पेट्रोल इंजन है जो 453 बीएचपी पावर देता है.

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर