Michele Morrone: शूटिंग से इस एक्टर की फुल न्यूड फोटोज हुईं लीक, फिल्म सेट पर ली गई थीं निजी तस्वीरें

365 डेज के साथ मशहूर होने वाले एक्टर मिशेल मोरोन की फिल्म साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। अभिनेता की हाल ही में सेट से कुछ निजी तस्वीरें लीक हो गई हैं।

Michele Morrone
मिशेल मोरोन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टर की शूटिंग के दौरान ली गई निजी तस्वीरें हुई लीक
  • सेट से न्यूड फोटोज इंटरनेट पर हो गई वायरल
  • अभिनेता सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी जाहिर करते हुए किया पोस्ट

मुंबई: इरोटिक ड्रामा 365 डेज से रातों रात सनसनी बन गए इतालवी अभिनेता मिशेल मोरोन ने सेट से अपनी निजी तस्वीरों के लीक होने की आलोचना की है। '365 डेज' सीक्वल के सेट से एक्टर की फुल-फ्रंट न्यूड तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक बयान देकर इस लीक की निंदा की है।

मिशेल मोरोन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट की मदद से लिखा, 'एक अभिनेता के रूप में आपका जीवन सार्वजनिक हो जाता है। लेकिन, एक इंसान के रूप में, मैं अभी भी अपनी गोपनीयता को पसंद करूंगा, और मैं पर्सनल लाइफ का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।'

मिशेल ने आगे लिखा, 'किसी की निजता पर आक्रमण करना कभी भी ठीक नहीं है और यह बहुत ही अपमानजनक है। जो हुआ वह मेरे अनुसार एक बड़ा अपराध है। अपने पोस्ट में, उन्होंने अपने प्रशंसकों, दोस्तों और अपनी टीम के सदस्यों को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने ऑनलाइन पोर्टल से तस्वीरें वापस लेने में मदद की।'

एक्टर ने अपने पोस्ट को यह कहते हुए खत्म किया, 'मैं वास्तव में अपने सभी ऑनलाइन परिवार को मेरी उन सभी निजी तस्वीरों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जो पेशेवर रूप से सेट पर काम करते समय लीक हो गई थीं। आप सभी ने जो किया है उसकी मैं वास्तव में सराहना करता हूं... हमेशा की तरह, धन्यवाद... आई लव यू !!'

मिशेल मोरोन कामुक नाटक के साथ मशहूर हुए थे, 365 डेज महामारी वर्ष 2020 में नेटफ्लिक्स पर सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी।

मोरोन '365 डेज' में गैंगस्टर मास्सिमो टोरिसेली की प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। अगली कड़ी में वह लौरा बील के रूप में सह-कलाकार अन्ना-मारिया के साथ फिर से जुड़ते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म की साजिश के लिए आलोचना की गई थी, जिसे कई लोगों ने बलात्कार-संस्कृति को बढ़ावा देने वाला कहा था। विवाद के बावजूद, फिल्म की अभूतपूर्व सफलता ने निर्माताओं को यह घोषणा करने के लिए प्रेरित किया कि वह इस सीरीज को आगे भी जारी रखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर