फोटो शेयर कर वरुण धवन ने लिखा- 'शादी के बाद सब बदल जाता है', फैंस ने कहा- 'क्या है कोई गुड न्यूज?'

Varun Dhawan Post: वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की है। फोटो के साथ वरुण धवन ने फैंस से आशीर्वाद मांगा है। इसके बाद फैंस पूछ रहे हैं कि क्या पिता बनने वाले हैं वरुण धवन?

Varun Dhawan, Natasha Dalal
Varun Dhawan, Natasha Dalal 
मुख्य बातें
  • वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी शादी की फोटो
  • वरुण धवन ने मांगा नए सफर के लिए फैंस से आशीर्वाद।
  • फैंस ने पूछा क्या पिता बनने वाले हैं वरुण धवन?

मुंबई. वरुण धवन और नताशा दलाल ने साल 2021 की शुरुआत में शादी की थी। शादी के एक साल बाद से ही सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे थे कि ये कपल जल्द ही पेरेंट्स बन सकता है। अब सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने ऐसा कुछ लिखा कि उनके फैंस एक बार फिर ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या वह पिता बनने जा रहे हैं।

वरुण धवन ने अपनी और नताशा दलाल की शादी की फोटो शेयर की। फोटो के साथ वरुण धवन ने लिखा, 'आप लोगों ने इस दिन, हमें इतना प्यार दिया शुक्रिया। लेकिन, अब आपके आशीर्वाद की जरूरत है क्योंकि, शादी के बाद सब कुछ बदल जाता है।' इस ट्वीट के बाद वरुण धवन के फैंस को लगा कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। एक फैन ने लिखा, 'बच्चा, जल्द ही?' दरअसल वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म जुग-जुग जियो का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि शादी के बाद लाइफ कैसे बदल जाती है।

Varun Dhawan Post

Also Read: मुबारक हो! वरुण धवन और नताशा दलाल के घर आया नन्हा मेहमान, दादा बन गए एक्टर के पिता डेविड धवन  

नीतू कपूर, अनिल कपूर ने शेयर किया पोस्ट 
वरुण धवन के अलावा नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और ऋषि कपूर की शादी की फोटो पोस्ट कर लिखा, 'मेरे लिए शादी के बाद सब बदल गया। ऋषि जी आपके आशीर्वाद से मैं एक नया सफर शुरू कर रही हूं। आप मेरे दिल में हमेशा रहेंगे।' वहीं, अनिल कपूर ने अपनी शादी की फोटो शेयर कर लिखा, 'आपने हमें एक बार आशीर्वाद दिया, अब मेरा एक 'दूसरा' परिवार नए सफर की शुरुआत के लिए आपसे आशीर्वाद मांग रहा है। क्योंकि शादी के बाद सब बदल जाता है।' वहीं, कियारा आडवाणी ने अपने माता-पिता की शादी की फोटो शेयर कर लिखा, 'शादी के बाद सब बदल जाता है।'

Neetu Kapoor

Anil Kapoor

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
जुग जुग जियो 24 जून 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में पहली बार कियारा आडवाणी और वरुण धवन साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म के जरिए नीतू कपूर भी फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। 

जुग जुग जियो में मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान कई क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजीटिव हो गए थे, इस कारण फिल्म की शूटिंग को कई बार टाल पड़ा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर