जन्मदिन पर अपनी पत्नी को चूमते नजर आए विक्की कौशल, न्यूयॉर्क में एक्टर ने मनाया शादीशुदा वाला बर्थडे  

Katrina Kaif Birthday Wish For Vicky Kaushal: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विक्की कौशल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर उनकी पत्नी और अदाकारा कैटरीना कैफ ने न्यूयाॅर्क से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Katrina Kaif Shared Romantic Pictures With Hubby Vicky kaushal, Vicky Kaushal Birthday Celebration In New York
Katrina Kaif And Vicky Kaushal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं विक्की कौशल।
  • न्यूयॉर्क में अपनी पत्नी के साथ जन्मदिन मनाते दिखे विक्की।
  • तस्वीरें शेयर कर कैटरीना कैफ ने दी पति को जन्मदिन की बधाई।

Katrina Kaif Birthday Wish For Vicky Kaushal: बाॅलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक विक्की कौशल आज यानी 16 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। मसान फिल्म से अपना नाम कमाने वाले अभिनेता ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अपने जन्मदिन पर विक्की कौशल अपनी पत्नी के साथ न्यूयॉर्क में हॉलीडे इंजॉय कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल छुट्टियां मनाने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे थे। यहां कैटरीना कैफ ने बेहतरीन तरीके से अपने पति विक्की कौशल का जन्मदिन मनाया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैटरीना कैफ ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Also Read: करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं विक्की कौशल, कभी चॉल में पड़ोसियों के साथ शेयर करते थे बाथरूम

अपने पति विक्की कौशल के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर न्यूयॉर्क से तस्वीरें साझा की हैं। कैटरीना कैफ द्वारा साझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज दे रहे हैं। एक तस्वीर में विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को गले लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी पत्नी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर शेयर करने के साथ कैटरीना कैफ ने लिखा 'न्यूयॉर्क वाला बर्थडे'। इसके साथ कैटरीना कैफ ने यह भी लिखा कि विक्की कौशल हर एक चीज को बेहतरीन बना देते हैं। 

Also Read: पहली बार बेटी को गोद में लेने पर ऐसा था निकितिन धीर का रिएक्शन, एक्टर ने बताया कैसे रखा बेबी गर्ल का नाम 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ के इस पोस्ट पर उनके पति विक्की कौशल ने भी कमेंट किया है। कमेंट करते हुए विक्की कौशल ने लिखा 'शादीशुदा वाला बर्थडे'। जैसे ही कैटरीना कैफ ने ये तस्वीरें साझा की वैसे ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने विक्की कौशल को बधाई दी। फैंस ने भी अपने चहेते सितारे विक्की कौशल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए इस नए बॉलीवुड कपल को ढेर सारा प्यार दिया। कुछ फैंस ने विक्की कौशल को हैप्पी बर्थडे कहा तो वहीं कुछ फैंस ने इन दोनों की जोड़ी को खूबसूरत जोड़ी बताया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर