Mirzapur 3 के लिए इस तरह तैयारी कर रहे Ali Fazal, नए सीजन में गुड्डू भैया का कुछ ऐसा होगा अंदाज

Mirzapur 3: अमेजन प्राइम की वेबसीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन के लिए अली फजल जमकर तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए वह बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। यहां देखें पूरे अपडेट।

Mirzapur 3 Ali Fazal takes to wrestling to prepare for Mirzapur new season
Ali Fazal 

मुंबई : अली फजल ने अपने अभिनय से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब धूम मचाई है और उनके सबसे पॉपुलर प्रोजेक्ट्स में से एक अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर का किरदार 'गुड्डू भैया' है। जैसे ही पूरी कास्ट और क्रू ने बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न की शूटिंग शुरू करने की तैयारी शुरू की, अली फज़ल अपने किरदार को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए अपनी तैयारी में व्यस्त हो गए। तोह इस  इस बार क्या अलग देखने को मिलेगा? जिस स्तर का एक्शन और उसके लिए तैयारी करने की तकनीक पिछले दो सीजन से बिलकुल अलग होगा। 

अभिनेता ने अपने रोल के लिए हाथ से हाथ का मुकाबला करने के तरीकों को लागू करने के लिए कुश्ती की मूल बातें सीखने की विधि को अपनाया है। अली का मानना है कि मिर्जापुर में हमेशा से अच्छा एक्शन रहा है, लेकिन इस बार की स्क्रिप्ट में एक्शन की बहुत अधिक गुंजाइश है। अली अपनी भूमिका के लिए अपने स्टंट और एक्शन खुद करना चाहते हैं और यही वह है कि इसकी भरपूर तैयारी में भी लगे हैं।

खबरों के अनुसार, अली फज़ल फिलहाल एक्शन सीन के लिए तैयारी कर रहे हैं जो इस आगामी सीजन की स्क्रिप्ट का हिस्सा हैं। ट्रेनिंग फिलहाल जारी है और वह शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ हफ्तों से ऐसा कर रहे हैं। अली इस भूमिका के लिए अपना पूरा वक्त दे रहे हैं और इसके लिए पहले से ही बुनियादी कुश्ती सबक लेना शुरू कर दिया है। आपको बता दें उन्होंने ट्रेनिंग के साथ साथ मिर्ज़ापुर 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है जो फिलहाल मुंबई में हो रही है।

अली फज़ल को हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय मर्डर मिस्ट्री, 'डेथ ऑन द नाइल' में देखा गया था और जल्द ही वह तब्बू के साथ विशाल भारद्वाज की खूफिया और जेरार्ड बटलर के साथ एक और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, कंधार में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर