एक्टिंग नहीं ये काम करना चाहती हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, पिता की करेंगी मदद

Navya Naveli Nanda on acting: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जानिए एक्टिंग करियर पर क्या बोलीं नव्या नवेली नंदा।

Navya Naveli Nanda
Navya Naveli Nanda 
मुख्य बातें
  • नव्या नवेली नंदा के डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • नव्या नवेली नंदा ने साफ कह दिया है कि उन्हें एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है।
  • नव्या के मुताबिक वह अपने परिवार का बिजनेस संभालना चाहती हैं।

Navya Naveli Nanda on Acting: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं। नव्या नवेली नंदा की एक्टिंग डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, नव्या ने साफ-साफ कह दिया है कि उनकी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। नव्या अपने पिता की तरह बिजनेस संभालना चाहती हैं। 

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में नव्या नंदा (Navya Naveli Nanda) ने कहा कि उन्हें डांस करना बेहद पसंद है। हालांकि, वह इसे अपने करियर के तौर पर नहीं लेती हैं। नव्या के मुताबिक उनका झुकाव बिजनेस की तरफ है। वहीं, नव्या के मुताबिक उनकी दादी और आंटी दोनों वर्किंग वुमन हैं। वह फैमिली बिजनेस में अपना योगदान देती हीं। इसके अलावा वह उनके पिता और दादाजी उनसे बिजनेस के लिए राय लेते हैं। ऐसे में बिजनेस वर्ल्ड उन्हें काफी ज्यादा रोमांचित करता है।     

Navya Naveli Nanda gives it back to an Instagram troll with a witty reply | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: Amitabh Bachchcan की पोती Navya Naveli भी हैं एंग्जायटी की शिकार, खुलकर बयां की अपनी हालत

पिता को करना चाहती हैं सपोर्ट 
नव्या नवेली नंदा आगे कहती हैं कि वह नंदा परिवार की चौथी पीढ़ी की सदस्य है जो फैमिली बिजनेस में आने वाली हैं। वह अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाना चाहती हैं। वह अपने पिता को सपोर्ट करना चाहती हैं। इसके अलावा परिवार में महिला होने के नाते वह फैमिली बिजनेस को आगे बढ़ा रही हैं, ये उनके लिए एक गर्व की बात है। आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा सुहाना खान, शनाया कपूर, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे की काफी अच्छी दोस्ती हैं।         

Navya Naveli Nanda proudly shows off her grey hair as she stuns in a saree- pics | Hindi Movie News - Times of India

2020 में हुईं हैं ग्रेजुएट 
नव्या नवेली नंदा ने  न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। नव्या साल 2020 में ग्रेजुएट हुए हैं। नव्या के ग्रेजुएट होने पर अमिताभ बच्‍चन ने लिखा- नातिन नव्‍या का ग्रेजुएशन डे। अब वह न्‍यूयॉर्क के कॉलेज से ग्रेजुएट हो गई है।'

Navya Naveli Nanda hard at work, to help women at work

अमिताभ बच्चन आगे लिखते हैं, 'कोरोना की वजह से यात्रा और सेरेमनी दोनों रद्द हुईं। लेकिन वह गाउन और कैप पहनना चाहती थी। इसलिए ग्रेजुएशन सेरेमनी घर पर ही। नव्‍या की यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर