Nayanthara Wedding: जानिए कौन हैं नयनतारा के होने वाले दूल्हा विग्नेश शिवन, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Nayanthara and Vignesh Shivan Love Story: नयनतारा और विग्नेश शिवन नौ जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। जानिए साउथ के इस पॉपुलर कपल की लव स्टोरी...

Nayanthara, Vignesh Shivan
Nayanthara, Vignesh Shivan 
मुख्य बातें
  • नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • नयनतारा और विग्नेश की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी।
  • साल 2021 में दोनों ने सगाई कर ली थी।

Nayanthara and Vignesh Shivan Wedding. साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक नयनतारा अपने मंगेतर विग्नेश शिवन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। विग्नेश और नयनतारा गंग दशहरा यानी  9 जून को महाबलीपुरम के शेरेटन ग्रैंड में शादी करेंगे। सोशल मीडिया पर कपल का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि दोनों पिछले सात साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस कपल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 

नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है।  उन्होंने नोडिगल, कोलाइथुरकालम, जय सिम्हा, और कोको जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं, विग्नेश शिवन एक फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर, राइटर और एक्टर हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल फिल्म नानुम राउडी धान के सेट पर हुई थी। विग्नेश इस फिल्म के डायरेक्टर थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल बैठे। साल 2016 में दोनों ने एक अवॉर्ड फंक्शन में अपने रिश्ते को कंफर्म किया था। इसके बाद साल 2021 में दोनों ने सगाई कर ली थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने सगाई की पुष्टि की थी। 

Nayanthara and Vignesh Shivan receive Tiger Award from International Film Festival Rotterdam | Tamil Movie News - Times of India

Also Read: शाहरुख खान की फिल्म को रिजेक्ट कर चुकी हैं नयनतारा, जानिए एक्ट्रेस की खास बातें

अपनाया था हिंदू धर्म
नयतारा का जन्म एक क्रिश्चियन फैमिली में हुआ था। साल 2011 में नयनतारा ने हिंदू धर्म अपना लिया था। उन्होंने आर्य समाज, चेन्नई में हिंदू धर्म अपना लिया था। इस दौरान उनका शुद्धि कर्म किया गया। ये एक तरह का वैदिक अनुष्ठान है। इसके जरिए शुद्धिकरण और होमम शामिल है। इसमें वेद और गायत्री मंत्र का जाप किया जाता है। नयनतारा एक वक्त डायरेक्टर प्रभु देवा को भी अपना दिल दे बैठी थीं। नयनतारा के लिए प्रभुदेवा ने अपनी 16 साल पुरानी शादी को तोड़ दिया था। नयनतारा पर प्रभु देवा की वाइफ ने कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। एक्ट्रेस ने प्रभुदेवा के नाम का टैटू भी बनवाया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में साउथ के कई बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं। यही नहीं, शाहरुख खान भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं। नयनतारा शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म जवान में नजर आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश ने अपनी शादी के स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स को बेचे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर