प्रभु देवा के भाई राजू सुन्दरम ने कंफर्म की शादी की खबर, 2 महीने हिमानी संग लिवइन में रहने के बाद लिए सात फेरे

Prabhu Deva marriage Confirm: प्रभुदेवा की शादी चेन्नई में आयोजित की गई थी, जहां कपल मार्च में पहुंच गया था। इससे पहले प्रभुदेवा और हिमानी दो महीने तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे...

Prabhu Deva brother Raju Sundaram Confirmed his married Mumbai-based physiotherapist Himani
प्रभु देवा। 
मुख्य बातें
  • प्रभुदेवा की शादी की खबर उनके भाई ने कंफर्म कर दी है।
  • प्रभु देवा ने एक फिजियोथेरेपिस्ट से शादी की है।
  • प्रभु देवा ने इससे पहले रामलता से पहली शादी की थी।

प्रभु देवा की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आईं और अनुमान लगाए गए। शुरुआत में, जानकारी मिली कि प्रभु देवा ने अपनी भतीजी से शादी कर ली है। बाद में इसे अफवाह बताते हुए एक सूत्र ने कहा कि ये खबरें निराधार थीं। प्रभु देवा ने एक फिजियोथेरेपिस्ट से शादी की है। अब उनके भाई राजू सुंदरम ने इस खबर की पुष्टि की है कि प्रभु देवा ने वास्तव में शादी कर ली है।

डायरेक्टर प्रभु देवा, हिमानी के साथ विवाह के बंधन में बंध गए हैं। प्रभु देवा के भाई राजू सुंदरम ने ईटाइम्स को बताया, 'वेल, आपके पास डिटेल्स हैं। हम प्रभु देवा की शादी के लिए बहुत खुश हैं।' रिपोर्ट के अनुसार, प्रभु देवा ने इस साल की शुरुआत में हिमानी से शादी की है। शादी चेन्नई में आयोजित की गई थी, जहां दोनों मार्च में पहुंच गए थे।

इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि प्रभुदेवा और हिमानी दो महीने तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। COVID-19 महामारी और लॉकडाउन के नियमों के कारण कम लोगों की उपस्थिति में कपल ने शादी रचाई।

ऐसे हुई प्रभुदेवा और हिमानी की मुलाकात
यह कहा जा रहा है कि दोनों की पहली मुलाकात तब हुई थी जब निर्देशक प्रभुदेवा, हिमानी से अपने पैरों और पीठ का इलाज करवा रहे थे। आपको बता दें, प्रभू देवा ने साल 1995 में रामलता से पहली शादी की थी। दोनों के तीन बच्चे भी हुए। साल 2008 में उनके बड़े बेटे का कैंसर से निधन हो गया था। प्रभू देवा और रामलता का साल 2011 में तलाक हो गया था। बाद में, प्रभु देवा कथित रूप से नयनतारा के साथ रिश्ते में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर