Oscars 2020 अवॉर्ड के लिए नामांकित हो सकती हैं Priyanka Chopra Jonas, क्या बनेंगी बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस?

प्रियंका चोपड़ा को 2020 में होने जा रहे ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया जा सकता है। हाल ही में कई पब्लिकेशन की ओर से उनका नाम बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस में शामिल किया गया है।

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो सकती हैं प्रियंका चोपड़ा जोनस
  • हॉलीवुड में बेहद प्रभावशाली किरदार निभाकर फैंस को दीवाना बना रही एक्ट्रेस
  • महिला सशक्तिकरण को लेकर कई आयोजनों में भी हो रहीं शामिल

मुंबई: सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस को अब इस साल ऑस्कर में 'सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री' (बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस) की श्रेणी के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक में जगह दी जा सकती है। 'बेवाच' अभिनेत्री के आगामी ओटीटी फिल्म के लिए प्रतिष्ठित अकादमी पुरस्कार के लिए नॉमिनेट होने की उम्मीद है। रमिन बहारानी द्वारा निर्देशित, फिल्म उसी नाम के अरविंद अडिगा के उपन्यास का एक रूपांतरण है।

इस फिल्म के जैसा उनका किरदार फैंस ने इससे पहले कभी नहीं देखा है और पहले से ही अब तक के सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में इसे शामिल किया जा रहा है। ऑस्कर अवॉर्ड से पहले प्रकाशन की लिस्ट में शामिल नामों को आगामी अकादमी पुरस्कारों की आधिकारिक भविष्यवाणी के तौर पर देखा जाता है।

प्रियंका चोपड़ा को मेरिल स्ट्रीप ('द प्रोम' के लिए), हान येन-री ('मिनारी' के लिए), क्रिस्टिन स्कॉट थॉमस ('रेबेका' के लिए) और ओलिविया कॉलमैन ('द फादर') की पसंद के साथ शामिल किया जा रहा है। कई युवा महिलाओं के लिए प्रेरणा बनीं 38 वर्षीय भारतीय अभिनेत्री भी महामारी के बीच दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में महिलाओं को व्यवसाय चलाने के लिए प्रेरित करते हुए आगे आ रही हैं।

ग्लोबल सुपरस्टार ने एक बार महिला सशक्तिकरण के हक में बोलते हुए यह कहा था, 'जब महिलाएं आर्थिक रूप से सशक्त होती हैं, तो वे परिवारों, समुदायों और देशों को बदल सकती हैं।' खुद प्रक्रिया अपनी जिंदगी में काफी हद तक इस बात को साबित करते हुए भी दिख रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री कीनू रीव्स की 'मैट्रिक्स 4' में दिखाई देने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर