Raju Srivastav Funeral: अंतिम विदाई देते हुए राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा का रो-रोकर बुरा हाल, बेटे आयुष्मान की ऐसी थी हालत

Raju Srivastav wife Shikha Srivastav: राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार की फोटोज सामने आई है। दिल्ली स्थित निगम बोधी घाट में राजू की चिता को बेटे आयुष्मान ने मुखाग्नि दी। पति को अंतिम विदाई देते हुए राजू की वाइफ का रो-रोकर बुरा हाल था।

Raju Srivastav funeral
Raju Srivastav funeral 
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्वों में विलीन हो गए हैं।
  • राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार की फोटोज सामने आई है।
  • अंतिम संस्कार में राजू श्रीवास्तव की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Raju Srivastav wife Shikha Srivastav: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। बुधवार (22 सितंबर) को राजू श्रीवास्तव ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। दिल का दौरा पड़ने के बाद कॉमेडियन एक महीने से ज्यादा वक्त तक अस्पताल में भर्ती थे। राजू के अंतिम संस्कार की फोटोज सामने आई है। इसमें उनकी वाइफ शिखा का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, दिवंगत कॉमेडियन के अंतिम संस्कार में उनके बेटे आयुष्मान और परिवार के दूसरे सदस्य काफी भावुक थे।   

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का अंतिम संस्कार दिल्ली स्थित निगम बोध घाट पर हुआ। राजू के बेटे आयुष्मान ने अपने पिता की चिता को मुखाग्नि दी। पति को अंतिम विदाई देते हुए शिखा श्रीवास्तव फूट-फूटकर रोने लगी। वहीं, आयुष्मान की आंखों से भी आंसू छलक रहे थे। शिखा श्रीवास्तव अपने पति के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाते हुए भी नजर आई। इस दौरान उनके परिवार के सदस्य उन्हें संभाल रहे थे। राजू के निधन के बाद ई टाइम्स  से बातचीत में शिखा ने कहा था, 'फिलहाल मैं कुछ कहने की हालत में नहीं हूं। मैं क्या ही कह सकती हूं?'

Raju Srivastav

Also Read: Raju Srivastava Last Rites

ये सेलेब्स हुए शामिल
शिखा श्रीवास्तव ने कहा, 'राजू ने बहादुरी से लड़ाई की। मुझे उम्मीद थी कि वह ठीक हो जाएंगे पर ऐसा नहीं हुआ। मैं अब बस इतना ही कह सकती हूं कि राजू एक सच्चे योद्धा थे।' कॉमेडियन के अंतिम संस्कार में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए। राजू के दोस्त और ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के कंटेस्टेंट एहसान कुरैशी राजू को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे। इसके अलावा सुनील पाल और डायरेक्टर मधुर भंडारकर और सुनील शर्मा भी कॉमेडियन के आखिरी दर्शन के लिए पहुंचे थे। 

राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार निगम बोधी घाट के वीआईपी सेक्शन में हुआ। इससे पहले कॉमेडियन का वर्चुअल पोस्टमॉर्टम हुआ था। राजू के निधन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी थी। राजू अपने पीछे वाइफ और एक बेटा और एक बेटी छोड़कर गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर