10 करोड़ रुपए में हुई थी समांथा-नागा चैत्नया की शादी, 40 दिन तक मनाया था हनीमून

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा आज अपना बर्थडे मना रही हैं। 6 अक्टूबर 2017 को हुई समांथा और नागा चैतन्य की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक थीं। जानिए एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी खास बातें...

Samantha Akkineni
Samantha Akkineni 
मुख्य बातें
  • पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।
  • साल 2017 में समांथा ने नागार्जुन के बेटे नागा चैत्नय से शादी की थी।
  • समांथा और नागा चैतन्य की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक थीं।

मुंबई. साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 2017 में समांथा ने नागार्जुन के बेटे नागा चैत्नय से शादी की थी। समांथा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो एक्टिंग के अलावा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। 

समांथा ने कई बार बेबाकी से बोल्ड स्टेटमेंट दिए हैं। एक फोटोशूट के दौरान समांथा से सेक्स और फूड में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने बेबाक तरीके से कहा- 'मैं सेक्स को पसंद करूंगी।'

समांथा ने  यह भी कहा कि वह किसी भी दिन भूखी रहने के लिए तैयार हैं। 6 अक्टूबर 2017 को हुई समांथा और नागा चैतन्य की शादी सबसे महंगी शादियों में से एक थीं। इस शादी में लगभग 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे।  

Meet Mr. and Mrs. Akkineni - The Wedding Pics Of Sam and Chay Are Here! | Samantha marriage, Samantha wedding, Celebrity couple costumes

40 दिनों तक मनाया था हनीमून
गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी के बाद दो रिसेप्शन- चेन्नई और गोवा में हुआ था। शादी के बाद दोनों ने लगभग 40 दिनों तक हनीमून मनाया था।  दरअसल, दोनों शादी के बाद दुनियाभर में घूमने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते थे।

 समांथा और चैतन्य की पहली मुलाकात फिल्म 'ये माया चेस्वे' के सेट पर 2009 में हुई थी।हालांकि, उस वक्त चैतन्य एक्ट्रेस श्रुति हासन को डेट कर रहे थे और समांथा एक्टर सिद्धार्थ को पसंद करती थीं। साल 2015 में फिल्म 'ऑटोनगर सूर्या'  में दोनों करीब आएं थे। 

Samantha - Naga Chaithanya Marriage Video & Best Moments Captured! | TK473 - YouTube

पैसों की तंगी किए पार्ट टाइम जॉब
समांथा को बचपने से ही ग्लैमर की दुनिया में किस्मत आजमाना था। हालांकि, घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इस दौरान वह घर का खर्च चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब भी करती थीं। 

समांथा के फैमिली वाले और क्लोज फ्रेंड उन्हें निकनेम 'यशोदा' से ही बुलाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो समांथा साउथ की फिल्मों के अलावा फैमिली मैन के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर