Shilpa Shetty ने खुद को गिफ्ट की ये अनूठी वैनिटी वैन, बॉलीवुड में सेट कर सकती हैं नया ट्रेंड

Shilpa Shetty Vanity Van: शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में खुद को एक वैनिटी वैन गिफ्ट की है जो बॉलीवुड में नया ट्रेंड सेट कर सकती है। दरअसल, इस वैन में किचन के अलावा कुछ ऐसा भी है जिसे शिल्पा अपने लिए जरूर मानती हैं।

Shilpa Shetty Becomes the first bollywood actress to have a vanity van with yoga deck
शिल्पा शेट्टी ने योगा को लेकर की ये पहल 

मुंबई: बॉलीवुड के सितारों को अपने घर और कार की तरह ही वैनिटी वैन भी बहुत प्यारी होती हैं। आखिर स्टेटस के साथ ही ये उनके लिए कंफर्ट और रिलैक्स करने के लिए भी जरूरी होती हैं। अब शिल्पा शेट्टी को लेकर खबर आई है कि उन्होंने एक नई वैनिटी वैन खरीदी है। जिसमें कई सुविधाएं मौजूद हैं। 

एक सूत्र ने खुलासा किया है कि शिल्पा शेट्टी ने खुद को बिल्कुल नई वैनिटी वैन गिफ्ट की है जिसमें एक छोटा किचन, हेयर वॉश स्टेशन और सबसे महत्वपूर्ण एक योग डेक है। बेशक शिल्पा का योगा के प्रति लगाव उनके फैन्स से छिपा नहीं है। फिटनेस उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है और वह यह सुनिश्चित करना चाहती हैं कि जब वह कहीं शूट पर हों या फिर ट्रैवल कर रही हों तो भी अपने काम में से फिटनेस और योग के लिए टाइम जरूर निकालें।

देखें उनकी वैनिटी वैन की इनसाइड फोटोज : 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा जल्द ही रिलीज हो रही है जिसमें वह भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ नजर आएंगी। इसका निकम्मा गाना बहुत चर्चा में है और शिल्पा के डांस देखकर सभी हैरान भी हैं। वहीं शिल्पा एक टीवी शो में भी बिजी हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर