Taapsee Pannu Networth: 44 करोड़ की नेटवर्थ और आलीशान घर-कार, एक फिल्म से कितना कमाती हैं तापसी पन्नू?

Taapsee Pannu Birthday: 34 साल की हुईं तापसी पन्नू 01 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री का नाम आज बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में शामिल है और इसी के साथ उनकी संपत्ति में भी लगातार इजाफा हुआ है।

Taapsee Pannu net worth car collection and luxury Home
तापसी पन्नू की नेट वर्थ, कार कलेक्शन और प्रॉपर्टी 
मुख्य बातें
  • 34 साल की हुईं एक्ट्रेस तापसी पन्नू, 1 अगस्त को मना रहीं बर्थडे
  • आलीशान घर के साथ लग्जरी कार कलेक्शन की हैं मालकिन
  • तापसी पन्नू के पास एक अनुमान के मुताबिक 44 करोड़ की कुल संपत्ति

मुंबई: नाम शबाना फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू 1 अगस्त को 34 साल की हो गई हैं और अभिनेत्री ने बीते सालों के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है। फिल्म जगत में सफलता के साथ तापसी पन्नू के रहन सहन यानी लाइफस्टाइल में भी बदलाव हो रहे हैं और अभिनेत्री तापसी की नेटवर्थ में भी लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। यहां हम तापसी पन्नू की नेटवर्थ, लग्जरी कार कलेक्शन और शानदार घर के साथ उनकी कीमतों पर एक नजर डालेंगे।

एक समय था जब तापसी पन्नू सिर्फ सिगिंग और डांस से जुड़ी हुई थीं लेकिन आज उनका नाम तरह तरह के रोल करने के लिए मशहूर है। वह हर फिल्म के साथ खुद को चुनौती दे रही हैं और इसी के साथ सफलता की सीढ़ियां भी चढ़ती जा रही हैं। तापसी पन्नू की नेटवर्थ यानी कुल संपत्ति एक अनुमान के मुताबिक 6 मिलियन डॉलर (करीब 44 करोड़ रुपए) है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

हल महीने तापसी 30 लाख रुपए से ज्यादा की कमाई करती हैं और सालाना 4 करोड़ रुपए से ज्यादा की इनकम होती है। सोशल मीडिया पर भी तापसी पन्नू के लाखों फॉलोवर्स हैं और यहां भी वह ब्रांड प्रमोशन की मदद से लाखों रुपए की कमाई करती हैं। तापसी ब्रांड एडोर्सेंट के लिए 2 करोड़ रुपए के करीब कीमत लेती हैं।

एक अनुमान के मुताबिक एक फिल्म से तापसी पन्नू 1 से 2 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं और लगातर उनकी बकेट लिस्ट में एक के बाद एक फिल्में शामिल होती रहती हैं। इसके अलावा प्रॉपर्टी में भी अभिनेत्री ने निवेश किया है।

तापसी पन्नू का कार कलेक्शन:

taapsee pannu car

तापसी की सबसे महंगी कार मर्सडीज की एसयूवी है जिसकी कीमत 52 लाख रुपए के करीब होती है। इसके अलावा ऊपर तस्वीर में बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज की कार देख सकते हैं जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है। रेनो कंपनी की एक कार भी तापसी पन्नू के पास है जिसकी कीमत 12 से 13 लाख रुपए के करीब है।

तापसी पन्नू का घर:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी पन्नू अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं। ऊपर आप ऐसी ही एक फोटो देख सकते हैं जिसमें अभिनेत्री अपने घर को निहारते हुए नजर आ रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार अंधेरी मुंबई में तापसी के तीन फ्लैट हैं, जिनमें से एक 3 बीएचके फ्लैट में एक्ट्रेस खुद रहती हैं। तापसी ने लग्जरी लाइफस्टाइल को फॉलो करते हुए घर के इंटीरियर में भी बड़ा खर्च करते हुए घर को सजाया है।

तापसी का परिवार: तापसी पन्नू का जन्म 1 अगस्त 1987 को भारतीय राजधानी नई दिल्ली में एक सिख परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम दिलमोहन सिंह पन्नू है, जो पेशे से एक व्यवसायी हैं, और उनकी माँ का नाम निर्मलजीत पन्नू, एक गृहिणी है। माता-पिता के अलावा उनकी एक बहन भी हैं जिनका नाम शगुन पन्नू है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर