Naxalbari: नक्सलबारी से की उतरन की 'इच्छा' टीना दत्ता ने वापसी, हो चुकी हैं घरेलू हिंसा का शिकार

Tina Dutta Naxalbari:ZEE5 की वेब सीरीज नक्सलबाड़ी से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं उत्तरन की इच्छा टीना दत्ता। टीना ने अपने किरदार केतकी के बारे में कहा कि वह केवल राघव का लव एंगल ही नहीं बल्कि एक मजबूत लड़की है।

Tina Dutta
Tina Dutta 
मुख्य बातें
  • नक्सलबाड़ी से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही हैं टीना दत्ता।
  • महाराष्ट्र के नक्सल आंदोलन के इर्द-गिर्द घूमती है पूरी वेब सीरीज।
  • महाराष्ट्र के नक्सल आंदोलन के इर्द-गिर्द घूमती है पूरी वेब सीरीज।

मुंबई. Zee5 की वेब सीरीज नक्सलबाड़ी दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाने में कामयाब होती दिख रही है। रिलीज के बाद से ही इस वेब सीरीज के बारे में चर्चा तेज हो गई है। नक्सलबाड़ी में एक चेहरा हैं केतकी का, जिसे उतरन की इच्छा टीना दत्ता निभा रही हैं 

नक्सलबारी को टीना दत्ता का डिजिटल डेब्यू भी माना जा रहा है। अपने किरदार को लेकर टीना दत्ता कहती हैं कि शो के शुरुआत में आपको लगेगा कि केतकी केवल राघव का लव इंटरेस्ट है। लेकिन कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती जाएगी तो वह केवल राघव के लिए एक सहारा है। 

केतकी एक दयालु और नाजुक सी लड़की से कहीं आगे है। केतकी एक ऐसा किरदार है जो अपनी मान्यताओं को लेकर जिद्दी और क्रांतिकारी है, अगर उसके सामने कोई ऐसी स्थिति आ जाती है जहां उसे खुद को बचाने के लिए किसी को मारना पड़े तो वह इससे भी पीछे नहीं हटेगी। 

पांच साल तक किया रोल
टीना कहती हैं कि लोग मुझे उतरन की इच्छा से पहचानते हैं जिसे मैंने लगभग साढ़े पांच साल तक किया था। केतकी का किरदार मुझे उस दायरे से बाहर निकलने में भी मदद करेगा। यह बेहद उत्साहजनक है जब लोग मुझे किसी और रूप में देखकर मेरे काम की प्रशंसा करते हैं। 

बकौल टीना, 'यह सफर मेरे लिए दायरे से बाहर निकलने जैसा है जो काफी रोमांचकारी और खतरनाक भी हो सकता है। लेकिन एक एक्टर के लिए यह काफी मजेदार होता है।  जब भी मैं कोई किरदार प्ले करूं तो दर्शक मुझे बिल्कुल वैसा ही महसूस कर सकें।

नक्सल मूमेंट पर है  आधारित
नक्सलबारी वेब सीरीज महाराष्ट्र के नक्सल मूवमेंट के आस-पास ही घूमती नजर आती है। टीना दत्ता ने हिंदी सीरियल्स में अपने करियर की शुरुआत 2009 में की थी। उन्होंने उतरन और हॉरर सीरियल कोई आने को है में काम किया है।

टीना दत्ता विवादों में भी आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2017 में मॉडल अंकित भाटिया के साथ फोटोशूट करवाया था। जिसमें अंकित न्यू़ड थे। इसके अलावा वह घरेलू हिंसा का भी शिकार हो चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर