Vicky Kaushal Katrina Kaif Love Story: हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे विक्की कौशल, मजाक से शुरू हुई थी कैटरीना कैफ के साथ लव स्टोरी

Vicky Kaushal Katrina Kaif Love Story: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के लिए राजस्थान रवाना हो गए हैं। विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी एक मजाक से शुरू हुई थी। जानिए कैसे बढ़ा दोनों का प्यार...

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी एक मजाक से शुरू हुई थी।
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी दिवाली के मौके पर हुई थी।

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में सात दिसंबर से शुरू हो जाएगी। कपल मुंबई से राजस्थान के सवाई माधोपुर के लिए रवाना हो गया है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने एक भी फिल्म में साथ काम नहीं किया। साल 2018 में एक मजाक से कैटरीना और विक्की की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। 

साल 2018 में  कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ, वरुण धवन के साथ और विक्की कौशल आयुष्मान खुराना के साथ शामिल हुए थे। कैटरीना कैफ से करण जौहर ने पूछा कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करना चाहेंगी? कैट ने विक्की कौशल का नाम लिया था। इसके बाद करण जौहर ने विक्की कौशल को इस बारे में बताया तो वह बेहद खुश हो गए थे। इस वक्त विक्की कौशल हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे। वहीं, कैट सिंगल थीं। 

Vicky Kaushal-Katrina Kaif wedding: Actress' brother raises a toast as he arrives in the city | Hindi Movie News - Times of India

ऐसे हुई थी पर्सनल मीटिंग
करण जौहर के चैट शो के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अनुपमा चोपड़ा के यूट्यूब चैनल Film Companion में पहली बार साथ नजर आए थे।  चैट शो के दौरान उन्होंने  अपने परिवार, दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अनुभव के बारे में सवाल पूछे। इसके अलावा एक अवॉर्ड फंक्शन में विक्की और कैटरीना ने गाने मुझसे शादी करोगी गाने में परफॉर्म किया था। इसके बाद दोनों कई इवेंट्स और पार्टी में साथ नजर आए थे। 

Vicky Kaushal-Katrina Kaif's wedding venue revealed! Wedding in first week of December! ETimes Exclusive | Hindi Movie News - Times of India

हर्षवर्धन कपूर ने किया था कंफर्म 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते पर मुहर सबसे पहले सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने लगाई थी। जूम से बातचीत में हर्षवर्धन कपूर ने कहा था कि विक्की और कैट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ये सच है। 

विक्की कौशल इस साल कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके कुछ वक्त बाद ही कैटरीना कैफ भी कोरोना से संक्रमित हो गई थीं। दिवाली के मौके पर कबीर खान के घर पर कपल की रोका सेरेमनी हुई। अब ये कपल 10 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर