कियारा आडवाणी के बाद Shahrukh Khan की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल ने किया हैरान! कौन है ये लड़की?

Shahrukh Khan Daughter Suhana Duplicate Photos: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल के नाम से जानी जा रही एक लड़की ईशा जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Shahrukh Daughter look alike girl, Suhana Khan duplicate Isha Jain, शाहरुख की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल ईशा जैन
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल ईशा जैन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हूबहू सुहाना खान जैसी दिखती हैं इंस्टा ब्लॉगर ईशा जैन
  • शाहरुख खान की बेटी जैसी लड़की को देखकर सब हुए हैरान
  • ईशा के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान सुहाना की हमशक्ल पर गया फैंस का ध्यान

मुंबई: हमशक्ल होना और किसी एक इंसान का दूसरे के जैसा दिखना अक्सर लोगों के लिए चौंकाने वाली बात होती है। आज सोशल मीडिया के दौर में तो ऐसे वाक्ये अक्सर हो जाते हैं जब लोगों को एक जैसे दो लोग देखने को मिलते हैं जोकि पारिवारिक रूप से भले हुए जुड़े हुए नहीं होते लेकिन उनके चेहरे मिलते हैं। खासकर बॉलीवुड स्टार्स के मामले में ये और भी चर्चित विषय हो जाता है और उनके जैसे दिखने वाले लोग भी लाइमलाइट में आ जाते हैं।

कुछ दिन पहले कियारा आडवाणी जैसी दिखने वाली एक लड़की डॉक्टर ऐश्वर्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह शेरशाह एक्ट्रेस जैसी अदाएं दिखाती हैं। इसके अलावा सारा अली खान की लुक अलाइक भी चर्चा में रही है और यहां तक कि अक्षय कुमार के मिलते चेहरे वाली एक हमशक्ल महिला का वीडियो भी चर्चा में रह चुका है। इस बार बारी है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की, जिनसे हूबहू मिलने वाली हमशक्ल लड़की का नाम है ईशा जैन।

Shah rukh khan daughter Suhana Khan look Alike girl

(बाईं ओर सुहाना खान, दाएं ईशा जैन)

सुहाना खान की हमशक्ल यानी लुक अलाइक ईशा जैन की उम्र 19 साल है और उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान ही वह सुहाना से चेहरा मिलने को लेकर चर्चा में आ गईं।

Isha Jain Shahrukh Khan daughter Suhana Khan duplicate and look alike

सुहाना की डुप्लिकेट ईशा अक्सर सोशल मीडिया पर फैशन और फिटनेस पर रील्स शेयर करती हैं और उनकी पहचान इंस्टा ब्लॉगर के तौर पर भी है।

Suhana Duplicate Isha Jain

ईशा पर लोगों का ध्यान तब गया जब उन्होंने अपना 19वां बर्थडे मनाया। अपने बर्थडे से जुड़ी पोस्ट के बाद ईशा की फोटोज वायरल हो गईं और हर कोई इन्हें सुहाना की लुक अलाइक कहने लगा।

Suhana Khan and Isha Jain insta pic

(सुहाना खान, दाएं ईशा जैन)

सुहाना और ईशा को लेकर एक यूजर ने लिखा, 'आप सुहाना खान की तरह दिखती हैं।' एक अन्य ने ईशा की फोटो पर सुहाना को टैग करते हुए लिखा कि,' सिर्फ मुझे ही ऐसा लग रहा है या किसी और को भी कि आप सुहाना खान जैसी दिखती हैं।'

Shahrukh Khan daughter Duplicate Isha Jain

यहां देखिए शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की हमशक्ल ईशा जैन का इंस्टाग्राम अकाउंट और उस पर शेयर किया एक वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Isha Jain (@ishajainv)

कई यूजर्स ने ईशा की तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट करते हुए सुहाना खान के पिता शाहरुख खान को भी टैग किया। कई एसआरके फैंस सुहाना को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ऐसी खबरें हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर