अपनी र‍िसेप्‍शन पार्टी पर आदित्य नारायण हो गए थे इमोशनल, बताया क्‍यों भर आई थीं उनकी आंखें

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के शादी को तकरीबन एक हफ्ता हो गया है। आदित्य नारायण ने कहा हमारी शादी बिल्कुल वैसी ही हुई जैसी हम चाहते थे।

Aditya narayan Shweta Agrawal wedding why aditya was emotional on his reception
Aditya narayan Shweta Agrawal wedding 

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने 1 दिसंबर को शादी कर ली। दोनो पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में सिंपल तरीके से शादी कर ली। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने की इस शादी में केवल 50 लोग ही शामिल हो पाए थे। दरअसल कोरोना वायरस के नियमों का पालन करते हुए दोनों ने शादी की। आदित्य ने कहा मेरी शादी को इतनी पाबंदियों के बावजूद भी पत्नी श्वेता और कजन्स ने ड्रीम वेडिंग बना दिया। श्वेता ने इसके लिए बहुत मेहतन की हालांकि, श्वेता और लोगों को इस शादी में बुलाना चाहती थीं लेकिन आदित्य के समझाने पर मान गईं। क्योंकि आदित्य नहीं चाहते थे कि उनकी शादी में किसी भी कोरोना नियम का उलंघन हो। शादी की सभी रस्में अच्छे से बीतीं जिसमें उनके माता-पिता ने भी खूब जम के डांस किया। सोशल मीडिया पर दोनो के शादी की खूबसूरत तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं आद‍ित्‍य ने ये भी बताया क‍ि रिसेप्‍शन पार्टी में वह इमोशनल हो गए थे और उनकी आंखें भर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर