रणवीर स‍िंह के करियर के बारे में क्‍या सोचती हैं दीपिका पादुकोण, कैसे मैनेज कर रही हैं घर और काम

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में अपने और रणवीर स‍िंह के र‍िश्‍ते के बारे में खुलकर बात की है। उन्‍होंने ये भी बताया है क‍ि वह क‍िन फ‍िल्‍मों में फ‍िलहाल ब‍िजी हैं।

Deepika Padukone on Ranveer Singh
Deepika Padukone on Ranveer Singh 

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री है। वह अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपना पर्सनल लाइफ भी काफी अच्छे से निभाती है। एक इंटरव्‍यू में दीपिका पादुकोण ने बताया कि रणवीर सिंह के साथ उनका रिश्ता दोस्ती के साथ शुरू हुआ था और 6 साल बाद उन्होंने इस रिश्ते को शादी का नाम दिया। उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि आज भी रणवीर सिंह उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत सारी चीजें नहीं जानते हैं और वह भी  पने पति के पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत सारी बातें नहीं जानती हैं।

उन्होंने बताया कि फिर भी कोई भी काम करने से पहले वह अपने पति से उस काम के बारे में उनकी राय लेती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह दोनों प्रोफेशनल काम में एक दूसरे के बीच दखल नहीं देते हैं, लेकिन हर काम में वह एक दूसरे के साथ खड़े होते हैं। आपको बता दें कि इस साल दीपिका पादुकोण की कई नई मूवी आने वाली हैं। दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह शाहरुख खान के साथ एक एक्शन मूवी भी करने वाली हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर