[Video] रास्ता न मिलने पर गार्ड पर भड़के ऋतिक रोशन, पहली बार सामने आया एंग्री मैन का अवतार

ऋतिक रोशन को अक्सर कूल कहा जाता है। हाल ही में ऋतिक रोशन अपने दोनों बच्चों के साथ एक हॉस्पिल के बाहर स्पॉट हुए। यहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिक्युरिटी गार्ड पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan 

मुंबई. ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे कूल एक्टर्स में से एक हैं। ऋतिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पहली बार ऋतिक रोशन गुस्से में नजर आ रहे हैं। 

ऋतिक रोशन अपने दोनों बच्चों के साथ हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुए। ऋतिक सबसे पहले सीढ़ियों से चढ़कर जाते हैं फिर वहां पर खड़े एक गार्ड से रास्ते के बारे में पूछते हैं।

ऋतिक रोशन गार्ड पर थोड़े चिढ़ते हुए कहते हैं, अरे सर कहां यहां या वहां?  गार्ड जवाब देता है वहां। इसके बाद ऋतिक रोशन कहते हैं, अरे तो बोलो ना ऐसे।

ऋतिक के फैंस उनके इस बर्ताव का बचाव कर रहे हैं। ऋतिक के ज्यादातर फैंस का कहना है कि वह भी एक इंसान हैं। ऐसे में उन्हें भी गुस्सा आ जाता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर