मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया कैमरों को देखकर भड़के Kapil Sharma, जानें क‍िस वजह से फूटा कॉमेड‍ियन का गुस्‍सा

कई सेलिब्रिटीज अक्सर मीडिया के कैमरों को देखते ही भड़क जाते हैं और अपना आपा खो देते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने भी मीडिया के कैमरों को देखकर कुछ ऐसे शब्द बोले जिसे सुनकर सभी दंग रह गए।

Kapil sharma got angry at mumbai airport on photographers
Kapil sharma got angry at mumbai airport on photographers  

हाल ही में, पूरी दुनिया को अपने जोक्स से हंसाने और गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा का ऐसा रूप लोगों के सामने आया जिसे देखकर सब हैरान हो गए। दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर देखा गया था। जिसके बाद, उनका हाल-चाल लेने के लिए मीडिया के रिपोर्टर उनके पास जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कपिल शर्मा ने ना ही उन्हें वहां से जाने की हिदायत दी बल्कि कुछ अपशब्द भी बोले जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। कपिल शर्मा का यह अंदाज रिपोर्टरों को जरा भी पसंद नहीं आया। उनकी टीम यह वीडियो डिलीट करने के लिए दरख्वास्त करते हुए भी दिखाई दी। कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, अभी यह पता नहीं चला है कि कपिल को व्हीलचेयर की क्या जरूरत पड़ गई थी। यह पहली दफा नहीं है, जब कपिल शर्मा ने रिपोर्टरों के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया हो, मीडिया पर गुस्सा करते हुए कपिल शर्मा को बहुत बार देखा गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर